CM भूपेश बघेल के कार्यक्रम के दौरान दीपक कर्मा और बस्तर IG के बीच जमकर हुई तू-तू, मैं-मैं, जानिए क्या है मामला | Bastar IG Vivekanad sinha and Deepak Karma Clash while CM bhupesh Baghel's Program

CM भूपेश बघेल के कार्यक्रम के दौरान दीपक कर्मा और बस्तर IG के बीच जमकर हुई तू-तू, मैं-मैं, जानिए क्या है मामला

CM भूपेश बघेल के कार्यक्रम के दौरान दीपक कर्मा और बस्तर IG के बीच जमकर हुई तू-तू, मैं-मैं, जानिए क्या है मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : August 16, 2019/11:10 am IST

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ के मुखिया सीएम भूपेश बघेल शुक्रवार से दो दिवसीय बस्तर प्रवास पर हैं। वहीं, उनके प्रवास के दौरान एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि सीएम भूपेश बघेल के साथ मौजूद स्थानीय नेता दीपक कर्मा और बस्तर आईजी विवेकानद सिन्हा का विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि दीपक कर्मा को सीएम भूपेश के कार्यक्रम में जाने से रोका गया थां। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। बता दें कि दीपक कर्मा दंतेवाड़ा नगर पालिका के अध्यक्ष हैं।

Read More: मेडिकल कॉलेज के छात्र ने की खुदकुशी, शासकीय कॉलेज की पांचवी मंजिल से लगाई छलांग

ज्ञात हो कि दंतेवाड़ा प्रवास के दौरान सीएम भूपेश बघेल सुपोषित दंतेवाड़ा अभियान और बिहान महिला समूहों के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे हैं।

Read More: पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा- बाढ़ से निपटने के लिए सरकार को बेहतर रणनीति बनानी चाहिए, दिग्विजय पर बोला हमला

इससे पहले सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से बात करते हुए प्रदेशवासियों को बड़ी सौगात दी है। भूपेश बघेल के मुताबिक केंद्र की तरह राज्य में भी सवर्णों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण पहले ही लागू किया गया है। सीएम ने बताया कि अनुसूचित जाति का आरक्षण 13 प्रतिशत है, जो पिछली सरकार में 12% था। बघेल ने कहा कि हमने जनसंख्या को आधार मानते हुए और ध्यान में रखते हुए एक प्रतिशत बढ़ाया है।

Read More: प्रदेश में पांच आईपीएस के हुए तबादले, तीन जिलों के एसपी बदले गए

 

 
Flowers