कोरोना से लड़ाई: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने उठाया बड़ा कदम, दिहाड़ी मजदूरों के लिए करेंगे ये काम | Battle of corona: Bollywood domineering Salman Khan took a big step

कोरोना से लड़ाई: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने उठाया बड़ा कदम, दिहाड़ी मजदूरों के लिए करेंगे ये काम

कोरोना से लड़ाई: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने उठाया बड़ा कदम, दिहाड़ी मजदूरों के लिए करेंगे ये काम

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:33 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:33 am IST

मुंबई। कोरोना वायरस के खिलाफ आज पूरा देश एक जुट नजर आ रहा है। इस बीच बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने मदद का हाथ बढ़ाने एक बड़ा कदम उठाया है। बॉलीवुड के अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपए दान देने के बाद अब सलमान खान भी आगे आए हैं।

Read More News: मां दुर्गा का पांचवा स्वरुप है स्कन्दमाता, उपासना से पूरी होती है संतान प्राप्ति की इच्छा, देखें मुहूर्त,पूजन विधि

फिल्म इंडस्ट्री में हजारों दिहाड़ी मजदूर काम करते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान इन सभी मजदूरों और उनके परिवार की दैनिक जरुरतों का खर्च उठाएंगे। उन्होंने कई एसोसिएशंस से कहा है कि ऐसे समय में वो ऐसे वक्त में पैसों और खाने के सामान को लेकर किसी तरह के हिसाब में न फंसे, इसका सारा भुगतान उनकी तरफ से किया जाएगा।

Read More News: कोरोना पर केद्रिंत होगी पीएम मोदी की मन की बात, ट्वीट कर दी 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संपूर्ण लॉकडाउन के ऐलान के बाद सबसे ज्यादा समस्या दिहाड़ी मजदूरों को रही है। दिल्ली से कई लोग पैदल ही पलायन कर रहे हैं। लोगों की हालत दयनीय हो गई है। इस स्थिति में पीएम मोदी ने देशवासियों से दान कर मदद करने की अपील की थी। जिसका असर अब दिख रहा है। अक्षय कुमार के बाद अब सलमान का ये कदम फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले हर दिहाड़ी मजदूर के लिए एक राहत भरी खबर हो सकती है।

Read More News: कोरोना वायरस पर अलर्ट के बीच पुलिस विभाग में ट्रांसफर, देखें सूची