BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने दिए पांच बड़े बयान, कहा- भ्रष्टाचार से लेकर धोनी तक... | BCCI President Saurabh Ganguly gave five big statements of media

BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने दिए पांच बड़े बयान, कहा- भ्रष्टाचार से लेकर धोनी तक…

BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने दिए पांच बड़े बयान, कहा- भ्रष्टाचार से लेकर धोनी तक...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : October 23, 2019/10:23 am IST

मुंबई। BCCI अध्यक्ष की कमान संभालने के बाद सौरभ गांगुली ने खुलकर मीडिया से बातचीत कर कई अहम बातों पर अपने विचार रखें। इस दौरान सौरभ ने अपना प्लान भी बताया। बता दें ​कि दुनिया की सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड ‘बीसीसीआई’ के 39वें अध्यक्ष के रूप में सौरभ गांगुली को चुन लिया गया। क्रिकेट के दादा उर्फ सौरभ गांगुली को निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया है।

यह भी पढ़ें-भाजपा अध्यक्ष ने कहा, केंद्र सरकार द्वारा मिलावटखोरों पर रासुका की कार्यवाही हटाने के आरोप गलत, क…

बीसीसीआई में करेंगे सुधार

भारत की सबसे बड़ी क्रिकेट बोर्ड BCCI में एक बड़े बदलाव करने का जिक्र करते हुए सौरभ गांगुली ने कहा कि हमें नहीं मालूम की पिछले तीन सालों में यहां क्या हुआ लेकिन हम अपनी युवा टीम के साथ मिलकर अपनी क्षमता के मुताबिक भारतीय क्रिकेट के लिए अपना बेस्ट देंगे।

यह भी पढ़ें-15 हजार रिश्वत लेते पकड़ा गया जेई, ट्रांसफॉर्मर लगवाने के बदले मांग…

विराट अहम खिलाड़ी, करेंगे मदद

गांगुली ने कप्तान विराट कोहली से बात को लेकर कहा कि वे बृहस्पतिवार को बांग्लादेश के खिलाफ टीम का चयन के बाद उनसे बात करेंगे और उनकी बातों को समझेंगे। गांगुली ने कहा कि विराट भारतीय टीम का अहम हिस्सा हैं और हम उनकी हर तरह से मदद करेंगे।

हितों का टकराव बड़ा मुद्दा

गांगुली ने हितों के टकराव मामले पर भी अपनी बात रखते हुए कहा कि यह एक जरुरी मुद्दा है और हम इसे जल्दी ही सुलझाने का प्रयास करेंगे।

यह भी पढ़ें-बिलासपुर-पतरापाली मार्ग पर जल्द होगा पुल निर्माण, गडकरी से मुलाकात …

धोनी से करेंगे बात

धोनी के मामले में गांगुली ने कहा कि उन्होंने भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत कुछ किया है, उनकी कई उपलब्धियां हैं जिसने देश को गौरवान्वित किया है।

ICC से लेंगे बकाया राशि

गांगुली ने कुछ दिन पहले ही ICC से मिलने वाली राशि पर बात की थी, उसे उन्होंने फिर से दोहराते हुए कहा,’हम यह सुनिश्चित करेंगे कि भारत इसकी वजह से मिले। जो भी हमें मिल रहा है वह बैक एंड मनी है। हम आईसीसी से बात करेंगे और मामले को आगे बढ़ाएंगे।’

 
Flowers