त्यौहार में मीठा खरीदने से पहले सावधान जो जाइए आप, बिना किसी नाम व पते के हो रही है मावे की सप्लाई

Reported By: Mridul Pandey, Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 12 Aug 2019 10:48 AM, Updated On 12 Aug 2019 10:48 AM

सतना। एक तरफ जहां रक्षाबंधन के त्यौहार को देखते हुए बाजार में मिठाइयों की खपत तेज हो गई है तो वहीं मिलावट खोर भी सक्रिय हो गए हैं जो बिना किसी नाम पते पर मावे की सप्लाई कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बीती रात सतना में सामने आया है जब भारी मात्रा में बूंदी और मावा एक बस से जप्त किया गया। इस सामान का कोई मालिकाना हक जताने नहीं आया लिहाजा 21 कुंटल मावा और 11 कुंटल बूंदी जप्त कर कलेक्ट्रेट भेज दी गई है।

read more : राजधानी में डॉक्टर प्रोटेक्शन एक्ट के तहत पहला केस दर्ज, मरीज की मौत के बाद परिजनों ने की थी तोड़फोड़

बताया गया यह माल कानपुर से लाया गया था जो सतना पहुंचने के बाद लावारिस साबित हुआ फिलहाल खाद्य विभाग ने कार्यवाही करते हुए सामग्री को जप्त कर जांच शुरू कर दी है। सतना जिले खाद्य अमला रक्षाबंधन के त्यौहार को देखते हुए अपनी पैनी निगाह बनाए हुए हैं। बीती रात खाद्य विभाग ने मुखबिर की सूचना पर भारी मात्रा में मावा और पूंजी जप्त किया है जो अवैध तरीके से कानपुर से सतना लाया गया था।

read more : उफनती नदी को रस्सी से लटककर पार करते हैं ग्रामीण, बीमार हुए तो अस्पताल पहुंचना मुश्किल

यह मावा और बूंदी उत्तर प्रदेश के कानपुर से लाया गया था जो सतना के किसी व्यापारी को दिया जाना था लेकिन खाद्य विभाग की इस कार्यवाही के बाद कोई व्यापारी सामने नहीं आया खाद्य विभाग की इस कार्रवाई के बाद बाजार में हड़कंप मचा हुआ है।

Web Title : Be careful before buying sweet at the festival, without any name and address, supply of mawa

जरूर देखिये