वॉक पर निकले लोगों को भालू ने कहा गुड मॉर्निंग, इंसानों से हो गया भयभीत | Bear said good morning to the people who walked out Fearful of humans

वॉक पर निकले लोगों को भालू ने कहा गुड मॉर्निंग, इंसानों से हो गया भयभीत

वॉक पर निकले लोगों को भालू ने कहा गुड मॉर्निंग, इंसानों से हो गया भयभीत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : October 22, 2019/2:14 am IST

कांकेर । जिले में भालुओ के आतंक से शहरवासी परेशान हैं । मंगलवार सुबह रिहायशी इलाके मांझा पारा के pwd ऑफिस के पास मॉर्निंग वाक केलिए निकले लोग उस समय दहशत में आ गए जब रास्ते में उन्हें बालू मिल गया।

ये भी पढ़ें- मौसम विभाग ने एक बार फिर छत्तीसगढ़ में जारी की भारी बारिश की चेतावन…

हालांकि भालू ने सड़क पर चल रहे लोगों पर हमला नहीं किया। बालू खुद लोगों से भयभीत होकर pwd ऑफिस और उसके सामने बनी दुकानों के बीच झाड़ियों में छिप गया।

ये भी पढ़ें- 7th pay commission: दीवाली मनाने कर्मचारियों को मिलेगी एक माह की एड…

जानकारी मिलते ही वन अमला मौके पर पहुंच गया है। वन विभाग ने पिंजरा मंगावाया है। आसपास बैंक ऑफिस और अन्य कार्यलय होने के कारण भालू के हमले के डर को देखते हुए वन विभाग के अधिकारियों ने भालू को बेहोश करने की परमिशन उच्च अधिकारियों से मांगी है ताकि भालू को बिना नुकसान के सुरक्षित बाहर निकाल जा सके। बता दें कि बीते कुछ दिनों में शहर में भालू के प्रवेश की घटनाओं में वृध्दि देखी गई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Rs7y4HzfEng” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers