ब्यूटी पार्लर के संचालक ने युवती को धमका कर बनाया न्यूड वीडियो, हम बिस्तर होने के लिए बनाता था दबाव | Beauty parlor operator made nude video by threatening the girl

ब्यूटी पार्लर के संचालक ने युवती को धमका कर बनाया न्यूड वीडियो, हम बिस्तर होने के लिए बनाता था दबाव

ब्यूटी पार्लर के संचालक ने युवती को धमका कर बनाया न्यूड वीडियो, हम बिस्तर होने के लिए बनाता था दबाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : August 24, 2019/5:39 am IST

दुर्ग। सिंधिया नगर स्थित ब्यूटी मंत्रा स्किन स्पा सेंटर के संचालक दंपति पर पार्लर में काम करने वाली एक युवती को डरा-धमका कर नग्न वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। युवती का आरोप है कि ब्यूटी पार्लर का संचालक रोहित कांकरिया लड़की का न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे हम बिस्तर होने के लिए दबाव बनाता था। चोरी के झूठे मामले में फंसाने और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ अत्याचार किया जा रहा था।

पढ़ें- एयरपोर्ट के नए टर्मिनल का फायर सिस्टम ऑटोमेटेड मोड पर चलेगा, अलार्म बजते ही मिनटों में पहुंच जाएग…

युवती की रिपोर्ट में मोहन नगर थाना पुलिस ने ब्यूटी पार्लर संचालक दंपत्ति के खिलाफ मारपीट और ब्लैकमेलिंग का मामला पंजीबद्ध कर संचालक रोहित कांकरिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वही रोहित की पत्नी पूर्वा कांकरिया फरार बताई जा रही है। इस पूरे मामले पुलिस ने नग्न वीडियो बरामद होने के बाद आईटी एक्ट की धारा जोड़ने की बात कही है।

पढ़ें- पुलिस विभाग में बड़े स्तर पर फेरबदल , देखें ट्रांसफर लिस्ट

युवती के मुताबिक वो इस पार्लर में पिछले एक साल से काम रही थी। पार्लर में इस्तेमाल होने वाली कॉस्मेटिक प्रोडक्ट के नाम को संचालक दंपति ग्राहकों से छिपाकर रखते थे। युवती का कसूर बस इतना था कि उसने किसी प्रोडक्ट के कंपनी का नाम देख लिया था। युवती का ये भी आरोप है कि दंपति ने उसे चोरी के इल्जाम में फंसाने के लिए एक सामान से भरा बोरा घर से ले जाने को कहा, जिसका वीडियो जान बूझकर सीसीटीवी में कैमर में कैद कराया गया। वीडियो रिकॉर्ड होने के बाद दंपति ने युवती को न्यूड कर वीडियो बनवाने के लिए मजबूर किया।

पढ़ें- राजनीतिक हत्या के लिए गठित की गईं हैं छानबीन समितियां, अजीत जोगी ने…

न्यूड वीडियो के आधार पर संचालक रोहित कांकरिया युवती को अपने साथ हम बिस्तर होने के लिए मजबूर करता रहा। लेकिन युवती के मना करने पर संचालक दंपत्ति ने युवती को बंधक बनाकर पिटाई भी की। जैसे-तैसे युवती ने अपने परिजनों को कॉल कर ब्यूटी पार्लर बुलाया और युवती को कब्जे से छुड़ाकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने युवती के शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मारपीट और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कर लिया है। वही नग्न वीडियो बरामद किए जाने के बाद आईटी एक्ट की धारा जोड़ने की बात कह रही है। युवती का आरोप लगाया है कि ब्यूटी पार्लर में काम करने वाले दो अन्य युवतियों के भी नग्न वीडियो आरोपियों द्वारा बनाए गए हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज किए जाने के बाद संचालक दंपत्ति के घर से वीडियो कैमरे। कम्प्यूटर, CCTV कैमरे का DVR सहित अन्य सामान जब्त कर जांच में जुट गई है।

पढ़ें- तीन इनामी नक्सलियों सहित चार नक्सली गिरफ्तार, पुलिस पार्टी पर फायरि…

पीओके में फिर टेरर कैंप सक्रिय