खुशखबरी, सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए आज की नई कीमत | Became cheaper of Petrol diesel price, know today new price

खुशखबरी, सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए आज की नई कीमत

खुशखबरी, सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए आज की नई कीमत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : October 29, 2019/7:14 am IST

नई दिल्ली। भाई दूज के त्यौहार के मौके पर पेट्रोल डीजल सस्ता होने से लोगों की खुशी दोगुनी हो गई है। आज सुबह पेट्रोल डीजल के दाम में भारी कटौती की गई। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से पेट्रोल डीजल के दामों में लगातार कटौती हो रही है। हालांकि कुछ एक दिन कीमत में बदलाव नहीं हुआ।

Read More News:पचमढी में पैर फिसलने से गहरी खाई में गिरा युवक, भारी मशक्कत के बाद …

आज सुबह 6 बजे जारी हुए पेट्रोल की कीमत में 6 से 7 पैसे प्रति लीटर घटा है। वहीं, 10 से 11 पैसे प्रति लीटर की कटौती डीजल के दामों में हुई है। इस कटौती के बाद मंगलवार को दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल 72.92 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, जबकि एक लीटर डीजल की कीमत 65.85 रुपये है।

Read More News:राजधानी में आधी रात पटाखा फोड़ने को लेकर दो पक्षों में बलवा, तीन लो…

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पेट्रोल की कीमत 6 पैसा और डीजल की कीमत में 10 पैसा सस्ता हुआ है। इस कमी के बाद शहर में पेट्रोल 73.63 रुपए प्रति लीटर और डीजल में 71.37 रुपए प्रति लीटर मिल रहा है।

Read More News:बड़ी खबर : सड़क हादसे में अनियंत्रित ट्राले ने 4 कारों को मारी टक्क…

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पेट्रोल में 7 पैसा और डीजल में 11 पैसे की कमी देखने को मिली है। इस कमी के बाद भोपाल में पेट्रोल 81.02 रुपए प्रति लीटर और डीजल 72.04 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/D-rStq56DnE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>