पीसीसी संकल्प शिविर की तारीखों में बदलाव, राहुल गांधी के दौरे को लेकर बढ़ी तारीख | because of Rahul gandhi visit Changes in dates of PCC sankalp shivir

पीसीसी संकल्प शिविर की तारीखों में बदलाव, राहुल गांधी के दौरे को लेकर बढ़ी तारीख

पीसीसी संकल्प शिविर की तारीखों में बदलाव, राहुल गांधी के दौरे को लेकर बढ़ी तारीख

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : February 14, 2019/12:10 pm IST

रायपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बस्तर दौरे को लेकर छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने पहले चरण के संकल्प शिविर कार्यक्रम के तारीखों में परिवर्तन किया है। राहुल गांधी शनिवार को बस्तर दौरे पर रहेंगे इसलिए सभी मंत्री और विधायक भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। ऐसे में 16-17 फरवरी को आयोजित संकल्प शिविर की तारीख बदलकर 2 और 3 मार्च कर दी गई है।

हालांकि इससे पहले ही कांग्रेस ने पहले चरण के लिए पूरी तैयारी कर ली थी। वहीं दूसरे चरण के संकल्प शिविर की तारीख़ 23-24 फ़रवरी में कोई फेरबदल नहीं किया गया है। 23-24 फरवरी को चालीस विधानसभा में संकल्प शिविर का आयोजन किया जाना है। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष 16 फरवरी को राहुल गांधी बस्तर दौरे पर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : पाला प्रभावित किसानों के लिए कमलनाथ सरकार ने मंजूर की 3952 लाख रुपए सहायता राशि 

वे इस दौरान लोहण्डीगुड़ा के धुरागांव में किसान-आदिवासी सम्मेलन में शामिल होंगे। इस सम्मेलन में टाटा इस्पात संयंत्र टाटा इस्पात संयंत्र निर्माण के लिए अधिग्रहित दस गांवों के 1707 किसानों को उनकी लगभग 1784 हेक्टेयर जमीन वापस दिलाई जाएगी।

 
Flowers