लोकसभा चुनाव से पहले JCCJ को तगड़ा झटका, मुख्य प्रवक्ता नितिन भंसाली ने दिया इस्तीफा | Before Loksabha Election JCCJ Spokesperson Nitin Bhansali resign from Praty

लोकसभा चुनाव से पहले JCCJ को तगड़ा झटका, मुख्य प्रवक्ता नितिन भंसाली ने दिया इस्तीफा

लोकसभा चुनाव से पहले JCCJ को तगड़ा झटका, मुख्य प्रवक्ता नितिन भंसाली ने दिया इस्तीफा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : March 16, 2019/12:44 pm IST

रायपुर: लोकसभा चुनाव 2019 के चलते छत्तीागढ़ की सियासत में खलबली मची हुई है। इसी बीच छत्तीसगढ़ की तीसरी बड़ी पार्टी बनकर उभरी जेसीसीजे को बड़ा झटका लगने की खबर आई है। जेसीसीजे के मुख्य प्रवक्ता नितिन भंसाली ने शनिवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। अजीत जोगी को पत्र भेजकर भंसाली ने अपना इस्तीफा सौंपा है। बता दें विधानसभा चुनाव के दौरान जेसीसीजे ने भंसाली को रायपुर उत्तर से प्रत्याशी बनाने का फैसला किया था, लेकिन अमर गिदवानी के साथ बी फार्म की लड़ाई में गिधवानी की जीत हुई और वे चुनाव लड़े।

Read More: BMC ने मुंबई के 157 ब्रिजों की संरचनात्मक ऑडिट रिपोर्ट की समीक्षा के दिए निर्देश

बताया जा रहा है कि भंसाली लंबे समय से पार्टी से नाराज चल रहे थे। वहीं, सियासी गलियारों में भी भंसाली के पार्टी छोड़ने की कयास तेज हो गए थे और आज उन्होंने पार्टी छोड़ने की औपचारिक घोषणा कर दी है। हालांकि उन्होंने जोगी को भेजे गए इस्तीफा पत्र में लिखा है कि वे अपने वक्तिगत कारणो से पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं। वहीं, उन्होंने इस बात का भी ख्रुलासा नहीं किया है कि वे आगे किस पार्टी का दामन थामेंगे।

Read More: भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया कन्हर नदी पर बना एनीकट, पानी में बह गया 7 करोड़ का मटेरियल

बता दें कि पूर्व सीएम अजीत जोगी द्वारा नई पार्टी का ऐलान करने के बाद से कई नेताओं ने कांग्रेस और भाजपा छोड़कर जेसीसीजे में प्रवेश किया है। लेकिन विधानसभा चुनाव के दौरान और लोकसभा चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं का जेसीसीजे से मोहभंग हो गया और उन्होंने या तो भाजपा का दामन थाम लिया या कांग्रेस में वापसी कर ली।

 
Flowers