नामांकन से पहले स्मृति ईरानी ने भगवान को मनाया, पति सहित किया घंटो पूजा- पाठ

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 11 Apr 2019 12:17 PM, Updated On 11 Apr 2019 12:57 PM

अमेठी। केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने नामांकन से पूर्व पूजन-अर्चन कर भगवान से आशीर्वाद लिया । इस दौरान स्मृति ईरानी के साथ उनके पति भी मौजूद रहे। स्मृति ईरानी ने बकायदा हवन-पूजन का इंतजाम किया था। नामांकन भरने से पहले उन्होंने काफी देर तक पूजा की।

ये भी पढ़ें- डोर बेल खराब है कृपया मोदी- मोदी चिल्लाएं, दर्जनों परिवार ने लगाए पोस्टर,

बता दें कि स्मृति ईरानी ने बुधवार को अमेठी में व्यापारियों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा था उन्होंने कहा कि, ''देश को खंडित करने और समाज को विखंडित करने का सपना देखने वालों को अपना समर्थन ना दें . इससे देश कमजोर हो जाएगा.'' उन्होंने कहा, ''मुझे अमेठी ने एक प्रत्याशी नहीं बल्कि दीदी के रूप में सम्मान दिया है . मैं अमेठी की सेवा अपना परम धर्म समझती हूं. कांग्रेस से आप सबको सावधान रहने की जरूरत है.''

ये भी पढ़ें-योग गुरु बाबा रामदेव ने की योग्य व्यक्ति को चुनने की अपील, कहा- भार...

स्मृति ने कटाक्ष किया कि राहुल गांधी अपने बहनोई राबर्ट वाड्रा को लेकर अमेठी पर्चा भरने आए थे। मैंने कल ही पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा था कि दामाद जी यदि अमेठी आ रहे हैं तो अमेठी के किसानों को अपनी जमीन की रक्षा करने के लिए तैयार हो जाना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘भ्रष्टाचार में डूबे व्यक्ति को साथ लेकर चलने वाले और जमानत पर रहने वाले लोग भी सेना की कार्रवाई का हिसाब मांगते हैं. अमेठी को सिंगापुर बनाने की बात यहां के लापता सांसद करते थे. सिंगापुर तो नहीं बनाया लेकिन अपमान खूब किया।

 

Web Title : Before nomination Smriti Irani Worship with husband

जरूर देखिये