लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, कई बड़े नेता हो सकते हैं कांग्रेस में शामिल | Before the Lok Sabha elections, a big setback to the BJP, Many leaders may join Congress

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, कई बड़े नेता हो सकते हैं कांग्रेस में शामिल

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, कई बड़े नेता हो सकते हैं कांग्रेस में शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : February 22, 2019/1:23 pm IST

भोपाल। लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगने जा रहा है। भोपाल जिला पंचायत अध्यक्ष मनमोहन नागर के साथ प्रदेश के कई जिला पंचायतों के अध्यक्ष जनपद अध्यक्ष कांग्रेस का दामन थामने जा रहे हैं। नागर मध्य प्रदेश पंचायत संघ के अध्यक्ष भी हैं। नागर के साथ अन्य अध्यक्ष शनिवार को भोपाल में हो रहे पंचायत सम्मेलन में शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें- पंचायत इंस्पेक्टर को धमकी, कांग्रेस सेवादल महिला विंग की सदस्य पर आरोप.. देखें वीडियो

मनमोहन नागर ने आरोप लगाया है कि बीजेपी संगठन में उनकी किसी तरह की पूछ परख नहीं हुई,उल्टा हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा के साथ बैरसिया विधायक विष्णु खत्री ने जबरन परेशान भी किया। मनमोहन नागर ने आरोप लगाया है कि उनके सीईओ को सरेआम धमकी दी गई और शिकायत पर कार्रवाई भी नहीं की गई।

ये भी पढ़ें- कमलनाथ ने किसानों को बांटे ऋण माफी प्रमाण पत्र, कहा- विकास की गिनती सप्ताह

नागर ने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार ने पंचायत संघ की मांगें भी नहीं मानी है। इन सब बातों के कारण वो कई जिला पंचायत अध्यक्षों के साथ कांग्रेस का दामन थाम रहे हैं।नागर के पार्टी छोड़ने पर बीजेपी ने कहा है कि पार्टी में किसी को जबरजस्ती नहीं रखा जाता है, सब स्वतंत्र हैं।