लोकसभा चुनाव से पहले संघ सक्रिय, 3 दिनी दौरे पर इंदौर पहुंचे भागवत,स्वयं सेवकों को करेंगे चार्ज | Before the Lok Sabha elections, the League activists Bhagwat, traveling to Indore on a 3-day tour will charge the volunteers

लोकसभा चुनाव से पहले संघ सक्रिय, 3 दिनी दौरे पर इंदौर पहुंचे भागवत,स्वयं सेवकों को करेंगे चार्ज

लोकसभा चुनाव से पहले संघ सक्रिय, 3 दिनी दौरे पर इंदौर पहुंचे भागवत,स्वयं सेवकों को करेंगे चार्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : February 19, 2019/5:48 am IST

इंदौर। लोकसभा चुनाव के पहले राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सर संघ संचालक मोहन भागवत अपने तीन दिनों के प्रवास पर इंदौर पहुंचे। मोहन भागवत 21 फरवरी तक इंदौर में रहेंगे। इस दौरान भागवत संघ के मंडल कार्यवाहक से लेकर गेट नायकों से चर्चा करेंगे। मोहन भागवत ज्यादातर वक्त रामबाग स्थित अर्चना कार्यालय में बिताएंगे। वहीं, बुधवार को ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में 300 से ज्याद गट नायकों के बीच उद्बोबधन देंगे। संघ प्रमुख के दौरे को खासा अहम माना जा रहा है।

भी पढ़े- संघ ने निकाला विशाल पथ संचलन, हर उम्र, वर्ग के स्वयं सेवकों ने की …

तीन दिनों के दौरान खासतौर पर आगामी लोकसभा चुनाव,आतंकवाद और राम मंदिर जैसे मुद्दों पर चर्चा होगी। इसके अलावा मध्य क्षेत्र में संघ के और विस्तार को लेकर समीक्षा की जाएगी। हालाकि,शहर के कई बुद्धिजीवियों ने संघ प्रमुख से मिलने का वक्त मांगा है। लेकिन किसे कितना वक्त दिया गया है। ये अभी तक तय नहीं किया गया है। संघ प्रमुख के इंदौर प्रवास के दौरान उम्मीद है, कि भाजपा के कई बड़े नेता की भी मुलाकात के लिए पहुंच सकते है। हालाकि संघ प्रमुख के सभी कार्यक्रमों से मीडिया को दूर रखा गया है।

 
Flowers