राकेश टिकैत की महापंचायत से पहले राजस्थान सरकार ने जगह-जगह पर लगवाए चेक पोस्ट, दिए ​ये निर्देश | Before the mahapanchayat of Rakesh Tikait, the Rajasthan government got check posts installed at different places, these instructions

राकेश टिकैत की महापंचायत से पहले राजस्थान सरकार ने जगह-जगह पर लगवाए चेक पोस्ट, दिए ​ये निर्देश

राकेश टिकैत की महापंचायत से पहले राजस्थान सरकार ने जगह-जगह पर लगवाए चेक पोस्ट, दिए ​ये निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : March 7, 2021/5:51 pm IST

श्योपुर: मोदी सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन लगातार जारी है। पंजाब, हरियाणा सहित कई राज्यों के किसान 100 दिन से अधिक समय से दिल्ली की सीमा पर डटे हुए हैं। वहीं, किसान नेता राकेश टिकैत अब चुनावी राज्यों सहित देश के अन्य राज्यों की ओर अपना रूख कर रहे हैं। दूसरी ओर राकेश टिकैत की किसान महापंचायत से पहले राजस्थान सरकार ने जगह-जगह पर चेक पोस्ट लगाए हैं।

Read More: कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर सीएम शिवराज ने की समीक्षा बैठक, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान की गहलोत सरकार ने जगह-जगह चेक पोस्ट लगाए जाने के साथ ही यात्री के आवागमन के लिए कोरोना गाईडलाइन पालन करने के निर्देश दिए गए हैं। आजरी निर्देश में कहा गया है कि 72 घंटे पहले की RT-PCR की रिपोर्ट प्रस्तुत करना होगा। यह आदेश राजस्थान के बारां जिले के एसपी ने जारी किया है। यह निर्देश गुना के एसपी कलेक्टर के लिए भी जारी किया गया है।

Read More: पूर्व राष्ट्रपति डॉ एपीजे अब्दुल कलाम के बड़े भाई मोहम्मद मुथु मीरा लेब्बाई माराकयार का निधन, 104 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस

बता दें कि राकेश टिकैत ने 12 मार्च को जोधपुर के पीपाड़ में 12 मार्च को होने वाली महापंचायत में आंदोलन से जुड़े किसान नेता राकेश टिकैत संबोधित करेंगे। आयोजन को सफल बनाने को लेकर पीपाड़, बिलाड़ा व भोपालगढ़ क्षेत्र के गांव व ढाणियों तक जनसंपर्क व प्रचार कर ग्रामीण किसानों से भारी संख्या में किसान महापंचायत में पहुंचने की अपील की जा रही है।

Read More: दिल्ली-उत्तराखंड दौरे से लौटे पूर्व सीएम रमन सिंह, एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कही ये बात