संसद सत्र से पहले पीएम मोदी की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- नंबर की चिंता छोड़कर विपक्ष लोगों के मुद्दे उठाए, जानिए पीएम ने क्या कहा

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 17 Jun 2019 11:03 AM, Updated On 17 Jun 2019 11:03 AM

नई दिल्ली। आज से 17वीं लोकसभा का मॉनसून सत्र शुरू हो रहा है। जिसके लिए सरकार ने कल सर्वदलीय बैठक बुलाकर इस सत्र में अहम विधेयकों को पारित कराने के लिए विपक्ष का सहयोग मांगा है। संसद की कार्यवाही शुरू होने से पहले पीएम मोदी ने कहा कि प्रतिपक्ष के लोग नंबर की चिंता छोड़ दें, हमारे लिए उनकी भावना मूल्यवान है। संसद में हम पक्ष-विपक्ष को छोड़ निष्पक्ष की तरह काम करें।

ये भी पढ़ें: इस क्षेत्र में अब पूर्व मुख्यमंत्री का काम देखेंगे उनके बेटे कार्तिकेय, लोगों के बीच शुरू किया चौपाल

इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमें उम्मीद है कि इस बार सदन में अधिक काम होगा। पीएम मोदी ने कहा कि आज प्रथम सत्र का प्रारंभ हो रहा है, ऐसे में संसद में कई नए साथियों से मुलाकात होगी, पीएम ने कहा कि, आशा करता हूं कि सभी दल साथ आएं, लोकतंत्र में विपक्ष का सक्रिय होना जरूरी है।

ये भी पढ़ें: प्रदेश में डॉक्टरों की 24 घंटे की हड़ताल जारी, जानिए प्रमुख शहरों के अस्पतालों की 

बता दे कि 19 जून को लोकसभा अध्यक्ष का चुनाव होगा। उसी दिन पीएम मोदी ने सभी दलों के अध्यक्षों की बैठक बुलाई है। इसके बाद 20 जून को पीएम मोदी राज्यसभा और लोकसभा सांसदों से मुलाकात करेंगे। संसद में 4 जुलाई को आर्थिक सर्वेक्षण और बजट 5 जुलाई को पेश किया जाएगा। सदन का मॉनसून सत्र 26 जुलाई तक चलेगा।


Web Title : Before the parliament session, PM Modi's press conference said, "Leaving the concerns of the numbers, raising issues of opposition people

जरूर देखिये