नए साल की शुरुआत बाबा महाकाल की भस्म आरती के साथ, मंदिर में श्रद्धालुओं का लगा तांता | Beginning of New Year with Baba Mahakal's Bhasma Aarti, devotees throng temple

नए साल की शुरुआत बाबा महाकाल की भस्म आरती के साथ, मंदिर में श्रद्धालुओं का लगा तांता

नए साल की शुरुआत बाबा महाकाल की भस्म आरती के साथ, मंदिर में श्रद्धालुओं का लगा तांता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : January 1, 2021/3:07 am IST

उज्जैन। नए साल को लेकर महाकाल मंदिर में श्रद्धालुओं का तांता लगा हुआ है। कोरोना महामारी के कारण भस्मारती में श्रदालुओं को वंचित रखा गया था। वहीं आरती खत्म होने के बाद व्यवस्थाओं के साथ श्रद्धालुओं ने नए साल की शुरूआत बाबा महाकाल के दर्शन कर किया।

Read More News : हाथरस कलेक्टर सहित 15 IAS अधिकारियों का तबादला, योगी सरकार ने जारी किया आदेश 

बाबा महाकाल के दर्शन के लिए दूर-दराज से हजारों की तादाद में श्रद्धालु महाकाल मंदिर पहुंचे और नए वर्ष में सुख शान्ति की कामना की। इस मौके पर अल सुबह होने वाली भस्म आरती में बाबा महाकाल का विशेष श्रंगार किया गया था।

Read More News :किसान आंदोलन से तीसरी तिमाही में 70 हजार करोड़ रुपए से अधिक का हुआ नुकसानः पीएचडी चेंबर 

इससे पहले ज्योतिर्लिंग महाकाल मंदिर में साल 2020 के आखिरी दिन गुरुवार को करीब 30 हजार भक्तों ने भगवान महाकाल के दर्शन किए। श्रद्धालु मंदिर प्रशासन की सुगम दर्शन व्यवस्था से खुश नजर आए। दोपहर में भीड़ बढ़ने पर अफसरों ने सुरक्षा जांच कर श्रद्धालुओं को आसानी से मंदिर में प्रवेश दिया। संध्या आरती में भगवान का विशेष श्रृंगार क‍िया था।

Read More News : ऑक्सीजन टैक्स! भारी विरोध के बाद निगम प्रशासन ने वापस लिया तुगलकी फरमान, मॉर्निंग वॉक करने वालों से वसूल रहे थे पैसे 

 
Flowers