IPS अधिकारी बनकर नामी होटल में मजे कर रहा था शातिर बदमाश, बिल नहीं पटाने पर पुलिस को दी गई सूचना फिर... | Being an IPS officer, I was enjoying a vicious rogue in the famous hotel,

IPS अधिकारी बनकर नामी होटल में मजे कर रहा था शातिर बदमाश, बिल नहीं पटाने पर पुलिस को दी गई सूचना फिर…

IPS अधिकारी बनकर नामी होटल में मजे कर रहा था शातिर बदमाश, बिल नहीं पटाने पर पुलिस को दी गई सूचना फिर...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : September 16, 2020/6:23 pm IST

इंदौर। इंदौर के एक बड़े होटल में बीते कुछ दिनों से अपने आप को बड़ा आईपीएस अधिकारी बताकर फ्री में रहने वाला एक शातिर बदमाश धरा गया है। घटना इंदौर के विजय नगर क्षेत्र में स्थित बड़े होटल की है जहां आज पुलिस ने नकली आईपीएस अधिकारी को पकड़ लिया है। पुलिस से बचने के लिए उसने शहर के एक विधायक को छूटने के लिए बीजेपी कार्यकर्ता बनकर फ़ोन भी लगाया था ।

ये भी पढ़ें: शहर में 184 नए कोरोना मरीज मिले, 202 कोरोना मरीज हॉस्पिटल से डिस्च…

दरअसल बीते कई दिनों से इंदौर के एक निजी होटल में उज्जैन के सेठी नगर में रहने वाला आयुष शर्मा फरारी काट रहा था और जब भी होटल प्रबंधन बिल चुकाने की डिमांड करता था तब वो या तो किसी नेता से या तो किसी बड़े अधिकारी से खुद के मोबाइल से बात करा देता था। आखिर में जब होटल प्रबंधन को लगा कि बिल तो वसूलना है लिहाजा प्रबंधन ने विजय नगर पुलिस को इस बात की शिकायत की तब ही से पुलिस तफ्तीश में जुट गई थी कि कौन से ऐसे अधिकारी हैं जो होटल में रुके हैं और बिल भी नहीं चुका रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 18 से 22 सितंबर तक बंद रहेगी ये कृषि उपज मंडी, कोरोना संक्रमण रोकने मंडी व्यापारी संघ ने लिया फैसला

होटल प्रबंधन को धमकाने वाले नकली आईपीएस अधिकारी के संबंध में पुलिस ने कहा कि यदि वो होटल छोड़कर बिना बिल चुकाए जाए तो प्रबंधन तुरंत जानकारी दे। बुधवार शाम को जब आयुष शर्मा नामक बदमाश होटल से बिना बिल चुकाए निकलने लगा तब पुलिस मौके पर पहुंच गई और जब पूछताछ की तो पता चला कि नकली आईपीएस अधिकारी की व्हाट्सएप डीपी बनाकर एक बदमाश फरारी काट रहा है।

ये भी पढ़ें: प्रदेश में आज 2462 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि, 24 मरीजों की मौत…

दरअसल आयुष शर्मा नामक बदमाश पर उज्जैन के चिमनगंज और नीलगंगा थाने में अपराध दर्ज है और वो उन्ही अपराधों के चलते इसी तरह लंबे समय से अलग अलग होटलों पर दबाव बनाकर फ्री में रहता था। विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी के मुताबिक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और उज्जैन के अलावा अन्य स्थानों की पुलिस से पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि कहीं आरोपी ने उनके थाना क्षेत्रों में तो कोई अपराध को अंजाम तो नहीं दिया है।फिलहाल, पुलिस ने नकली आईपीएस अधिकारी या यूं कहें कि एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर उस पर प्रकरण दर्ज कर उज्जैन पुलिस को भी इत्तला कर दी है।

 
Flowers