बंगाल बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष का दावा 'कोरोना चला गया', जबकि देश में हर दिन मिल रहे करीब एक लाख नए मरीज | Bengal BJP state president claims 'corona gone', while one lakh new patients are getting every day in the country

बंगाल बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष का दावा ‘कोरोना चला गया’, जबकि देश में हर दिन मिल रहे करीब एक लाख नए मरीज

बंगाल बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष का दावा 'कोरोना चला गया', जबकि देश में हर दिन मिल रहे करीब एक लाख नए मरीज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : September 11, 2020/12:47 pm IST

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि देश से कोरोना चला गया है। गुरुवार को एक रैली को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष घोष ने कहा कि कोरोनावायरस चला गया है। ममता बनर्जी सिर्फ दिखावा कर रही हैं और लॉकडाउन लगा रही हैं ताकि बीजेपी राज्य में मीटिंग और रैलियां आयोजित न कर सके।

ये भी पढ़ें:कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सूरजेवाला का बड़ा आरोप, मुट्ठीभर कंपनियों के हाथ खेत…

ये बातें इसलिए हास्यास्पद लगती है कि बीते कुछ दिनों से हर दिन देश में 90 हजार से अधिक कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। 2 सितंबर से लगातार हर दिन 1 हजार लोग कोरोना संक्रमण की वजह से दम तोड़ रहे हैं। देश में बीते 13 दिन में कोरोना वायरस के 10 लाख नए केस सामने आये हैं।

ये भी पढ़ें: पूर्व सीएम देवेंद्रे फडणवीस का उद्धव ठाकरे पर हमला, बोले- ‘दाऊद इब्…

वहीं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को ही लोगों से कोरोना को हल्के में नहीं लेने और मास्क पहनने के साथ सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने की अपील की थी। बीजेपी के ही नेता घोष इसके खतरे को कम आंक रहे हैं। घोष ने ढाणीखाली में एक भीड़भरी रैली को संबोधित करते हुये कोरोना के चले जाने की बात कही है।