सरकारी नौकरी तलाश रहे युवाओं के लिए बेहतर मौका, हजारों की संख्या में निकली भर्ती..देखिए विवरण | Better opportunities for youth seeking government jobs, recruitment in thousands. See details

सरकारी नौकरी तलाश रहे युवाओं के लिए बेहतर मौका, हजारों की संख्या में निकली भर्ती..देखिए विवरण

सरकारी नौकरी तलाश रहे युवाओं के लिए बेहतर मौका, हजारों की संख्या में निकली भर्ती..देखिए विवरण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : March 25, 2020/9:27 am IST

BTSC Recruitment 2020: बिहार टेक्निकल सर्विस कमीशन (BTSC) ने 303 रिक्त पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। इस वैकेंसी के तहत योग्य व इच्छुक उम्मीदवारों का चयन उनके शैक्षणिक अंकों और कार्यों के अनुभव के आधार पर किया जाएगा इसके तहत फूड सेफ्टी ऑफिसर, फिजियोथैरेपिस्ट और ऑक्यूपेशनल थेरापिस्ट के पदों पर भर्ती की जानी है। क्या है इसकी आवेदन की अंतिम तारीख और पूरी प्रक्रिया, जानने के लिए यहां क्लिक करें। 

ये भी पढ़ें: कोविड-19 के कारण घर से काम करने वाले कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, 25 प्रत…

 

Bihar SHS Recruitment 2020: बिहार राज्य स्वास्थ्य सोसायटी (State Health Society, SHS) ने सहायक नर्स मिडवाइफरी (ANM) के पद के लिए 865 वैकेंसी निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार 30 मार्च 2020 तक इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। इस वैकेंसी के लिए आयु सीमा 18 से 37 वर्ष रखी गई है। चुने जाने पर कितना मिलेगा वेतन और क्या है चयन प्रक्रिया, जानने के लिए यहां क्लिक करें। 

ये भी पढ़ें: स्नातक पास युवाओं के लिए हाईकोर्ट में निकली 1760 पदों पर भर्ती, जल्…

MMRDA Section Engineer Recruitment 2020: मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी (MMRDA) ने 11 अलग-अलग पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इस भर्ती के तहत 215 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। योग्य उम्मीदवार 17 अप्रैल 2020 तक इस वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं। क्या होगी इसकी चयन प्रक्रिया और कैसे करें आवेदन, जानने के लिए यहां क्लिक करें। 

ये भी पढ़ें:  खुशखबरी: DDA में 629 से पदों पर निकली भर्ती, तुरंत करें अप्लाई, बढ़…

 
Flowers