होली से पहले 7 किलो अवैध भांग और पेड़े जब्त, सालों से चल रहा था कारोबार | bhaang was selling in grocery store Police action after many years

होली से पहले 7 किलो अवैध भांग और पेड़े जब्त, सालों से चल रहा था कारोबार

होली से पहले 7 किलो अवैध भांग और पेड़े जब्त, सालों से चल रहा था कारोबार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : March 19, 2019/2:54 pm IST

दुर्ग। जिले के बस स्टैंड से पुलिस ने करीब 7 किलो अवैध भांग और भांग से बनी सामग्री जप्त कर संचालक के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है । पुलिस को बस स्टैंड में ओम साईं डेली नीड्स में भांग और उससे बनी मिठाईयों के बारे में सूचना मिली थी। शिकायत पर दुर्ग सिटी कोतवाली पुलिस ने दबिश दी, हालांकि दुकान संचालक ने पुलिस को भांग के लाइसेंस होने का दावा किया।

पुलिस ने लाइसेंस की मांग की तो आरोपी वासुदेव किंगरानी ने कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भांग की पुड़िया और 7 किलो भांग के पेड़े जब्त कर आरोपी संचालक के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है, गिरफ्तारी के बाद आरोपी को मुचलके पर छोड़ दिया गया है।

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने ट्विटर पर निकाली भड़ास, एक बाद एक 6 ट्वीट कर प्रियंका गांधी को कही ये बात…

जब्त की गई भांग की कीमत लगभग 30 हजार रुपए आंकी गई है। बता दें कि दुर्ग जिले में केवल एक दुकान को भांग बेचने का आबकारी विभाग ने लाइसेंस जारी किया है। जिस दुकान से भांग जब्त की गई है ये दुकान संचालक विगत कई वर्षों से बिना लाइसेंस के शहर के बीचों बीच खुलेआम भांग बेचते आ रहा था।