भांजी ने राजा योगेश्वर राज सिंह पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- पहले मारपीट की फिर धक्के देकर निकाल दिया महल से | Bhanji made serious allegations against Raja Yogeshwar Raj Singh

भांजी ने राजा योगेश्वर राज सिंह पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- पहले मारपीट की फिर धक्के देकर निकाल दिया महल से

भांजी ने राजा योगेश्वर राज सिंह पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- पहले मारपीट की फिर धक्के देकर निकाल दिया महल से

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : November 20, 2020/1:22 pm IST

कवर्धा: राजा योगेश्वर राज सिंह के बहन के साथ चल रहा सम्पत्ति विवाद थाने तक पहुंच चुका है। राजा की भांजी ने सिटी कोतवाली पहूचकर योगेश्वर राज पर मारपीट, दुर्व्यवहार व धक्का देकर महल से निकलने का आरोप लगाते हुए सिटी कोतवाली में मामला दर्ज करवाया है और जांच की मांग की है।

Read More: महाराष्ट्र की पूर्ववर्ती भाजपा सरकार ने सरकारी बिजली कंपनी को संकट में धकेला : NCP

वहीं रानी कृति देवी ने आरोप को निराधार बताया है। उन्होंने आरोप को झूठा बताते हुए कहा कि पूरा मामला सम्पत्ति को लेकर चल रहा है, ऐसा आरोप लगता उचित नहीं है। राजा के वकील ने भी दावा किया है कि इस प्रकार के जालसाजी की पहले से ही आशंका थी, इसी कारण से सिटी कोतवाली में पहले ही आवेदन देकर इसी प्रकार की अनहोनी की आशंका व्यक्त की थी।

Read More: सेल्फी लेना और शेयर करना भारतीय महिलाओं के जीवन का अहम हिस्सा, सुंदर दिखने के लिए करती हैं ये काम

उन्होंने बताया कि माह भर पहले ही राजमाता का निधन हुआ था, जिसमें शामिल होने राजा की बहन परिवार सहित शामिल होने आई थी। इस बीच कई बार सम्पत्ति को लेकर मन मुटाव होता रहा है। कानून व न्यायालय पर पूरा भरोसा है। पूरा मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण पुलिस भी ऐतिहात बरत रही है और मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रहे है।

Read More: गोवा पहुंचे सोनिया-राहुल गांधी, मिली थी कुछ समय के लिए दिल्ली छोड़ने की सलाह

 
Flowers