बीएसएफ और डीआरजी टीम को मिली बड़ी सफलता, मौके से भारी मात्रा में नक्सल सामग्री बरामद | bhanupratappur :Recovered Maoist content opportunities

बीएसएफ और डीआरजी टीम को मिली बड़ी सफलता, मौके से भारी मात्रा में नक्सल सामग्री बरामद

बीएसएफ और डीआरजी टीम को मिली बड़ी सफलता, मौके से भारी मात्रा में नक्सल सामग्री बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : May 24, 2019/6:03 am IST

भानुप्रतापपुर। गुरुवार को सुबह सर्चिंग पर निकली बीएसएफ और डीआरजी की टीम की नक्सलियो से मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के बाद इलाके की सर्चिंग के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। मौके से भारी मात्रा में नक्सल सामग्री बरामद की गई है ।
ये भी पढ़ें –सीएम कमलनाथ ने 26 मई को बुलाई विधायक दल की बैठक, सभी को मौजूद रहने के दिए निर्देश

बोड़ा गांव से बीएसएफ व डीआरजी की संयुक्त टीम नक्सली गश्त लगाकर पर रवाना हुई थी। इसी दौरान नक्सलियो से जवानों की मुठभेड़ हो गई, जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली मौके से भाग खड़े हुए। जिसके बाद घटननास्थल का मुआयना करने पर 2 नग प्रेशर कुकर बम,28 नग एसएलआर के जिंदा राउंड,२ नग एसएलआर मैगजीन , रेडियो 2 नग , एच एच रेडियो सेट 2नग , पिट्ठू बैग 12 नग , सोलर प्लेट 1 नग , नक्सली साहित्य,खाना बनाने का बर्तन, एव अन्य दैनिक उपयोग की सामग्री बरामद किया गया है।
ये भी पढ़ें –मोदी 30 मई को कर सकते हैं शपथ ग्रहण, ताजपोशी से पहल…

इस विषय में सबंधित अधिकारी ने बताया कि बीएसएफ और डीआरजी की टीम और नक्सलियो के बीच मुठभेड़ हुई इस मुठभेड़ के बाद इलाके की सर्चिंग के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। मौके से भारी मात्रा में नक्सल सामग्री बरामद की गई है ।
ये भी पढ़ें – शादी समारोह में शामिल होने आए 3 बच्चों की डूबने से मौत, तालाब में नहाने के दौरान हुआ हादसा