भारत बचाओ रैली: पी चिदंबरम बोले- 6 महीने में मोदी सरकार ने अर्थव्यवस्था को कर दिया बर्बाद | Bharat Bachao' rally: P Chidambaram says In 6 months Modi govt has wrecked India's economy

भारत बचाओ रैली: पी चिदंबरम बोले- 6 महीने में मोदी सरकार ने अर्थव्यवस्था को कर दिया बर्बाद

भारत बचाओ रैली: पी चिदंबरम बोले- 6 महीने में मोदी सरकार ने अर्थव्यवस्था को कर दिया बर्बाद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : December 14, 2019/7:10 am IST

नई दिल्ली। आर्थिक मंदी, बेरोजगारी, महिलाओं पर अत्याचार, किसान विरोधी नीतियों सहित कई मुद्दों को लेकर दिल्ली के रामलील मैदान में विरोध प्रदर्शन कर रही है। रैली में शामिल होने पहुंचे पूर्व मंत्री पी चिदंबरम ने कहा कि 6 महीने में ही मोदी सरकार ने भारत की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया है।

Read More News:केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोल, ‘भारत बचाओ’ रैली में आज देशभर से ज…

उन्होंने कहा कि फिर भी मंत्री पूरी तरह से अनाड़ी हैं। वित्त मंत्री ने कहा कि सब कुछ ठीक है, हम दुनिया में शीर्ष पर हैं। केवल एक चीज जो उसने नहीं कही थी, ‘अच्छे दिन आने वाले है।’

Read More News:सीएम भूपेश बघेल की बड़ी सौगात, अब 22 वनोपजों की होगी समर्थन मूल्य प…

बता दें कि मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस का अब तक का यह सबसे बड़ा आंदोलन है। रामलील मैदान में सभा को संबोधित करने के बाद शक्ति प्रदर्शन किया जाएगा। रैली में सोनिया गांधी,प्रियंक गांधी,राहुल गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह,केसी वेनूगोपल,समेत तमाम नेता होंगे शामिल। कांग्रेस शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री और कार्यकर्ता भी पहुंचे हुए हैं।

Read More News:राहुल गांधी के रेप इन इंडिया वाले बयान पर नितिन गडकरी बोले- ये देश …

 
कांग्रेस का आरोप है कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों की वजह से देश में अर्थव्यवस्था चरमरा गई है। भारत बचाओ रैली के माध्यम से कांग्रेस केंद्र सरकार को चेताना चाहती हैं कि वो असली मुद्दों से जनता का ध्यान ना भटकाए और इस दिशा में कुछ कदम उठाए। हालांकि कांग्रेस के आंदोलन को बीजेपी महज ढोंग बता रही है।

Read More News:राहुल गांधी के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर स्मृति ईरानी समेत कई BJP न…