भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड करेगा कई पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन | Bharat Heavy Electricals Limited (BHEL) will recruit several posts

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड करेगा कई पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड करेगा कई पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 01:06 PM IST, Published Date : February 7, 2019/1:20 pm IST

नई दिल्ली। भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL), चेन्नई ने कई कुल 80 पदों के लिए भर्ती निकाली है। इस भर्ती में इंजीनियर और सुपरवाइजर पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को मौका दिया जाएगा। अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करना चाहते हैं और इन पदों के योग्य हैं तो आप आधिकारिक वेबसाइट careers.bhel.com पर जाकर रजिस्टर कर सकते हैं।

पदों में इंजीनियर (FTA-Civil) के लिए 21 और सुपरवाइजर (FTA-Civil) पदों के लिए 59 पद आरक्षित हैं। वहीं इंजीनियर पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 62100 रुपये प्रति महीना और सुपरवाइजर को 34680 रुपये प्रति महीना सैलरी दी जाएगी। इंजीनियर पदों पर अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को सिविल इंजीनियरिंग में पढ़ाई की होनी आवश्यक है। वहीं सुपरवाइजर पदों के लिए उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में फुल टाइम डिप्लोमा किया होना आवश्यक है।

इन पदों के लिए 34 साल तक के उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं. साथ ही भर्ती में एससी-एसटी, ओबीसी, दिव्यांग और महिलाओं को सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 200 रुपये फीस का भुगतान करना होगा. इसमें एससी, एसटी, दिव्यांग उम्मीदवारों को फीस का भुगतान नहीं करना होगा।