तोड़फोड़ के खिलाफ भार्गव का आज सांकेतिक प्रदर्शन, दिग्विजय सिंह, सुरेश पचौरी के साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता होंगे शामिल | Bhargava's symbolic protest against sabotage today

तोड़फोड़ के खिलाफ भार्गव का आज सांकेतिक प्रदर्शन, दिग्विजय सिंह, सुरेश पचौरी के साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता होंगे शामिल

तोड़फोड़ के खिलाफ भार्गव का आज सांकेतिक प्रदर्शन, दिग्विजय सिंह, सुरेश पचौरी के साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता होंगे शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : June 26, 2020/3:03 am IST

विदिशा। विधायक शशांक भार्गव आज सांकेतिक प्रदर्शन करेंगे। फैक्ट्री और कार्यालय में तोड़फोड़ के खिलाफ भार्गव आज दोपहर 3 बजे प्रदर्शन करेंगे।  
भाजपा के पार्टी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करवाने के लिए भार्गव दोपहर 3 बजे प्रदर्शन करेंगे।  प्रदर्शन में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह एवं सुरेश पचौरी सहित प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। माधवगंज चौराहे पर किया जाएगा सांकेतिक प्रदर्शन।

पढ़ें- ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया ट्वीट, बोले ‘कांग्रेस नेताओं द्वारा न…

आपको बता दें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और प्रधानमंत्री मोदी को लेकर की गई अभद्र टिप्पणी के खिलाफ बीजेपी ने कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शशांक भार्गव की फैक्ट्री का घेराव कर पथराव किया साथ ही तोड़फोड़ भी कर दी। जिसमें शशांक भार्गव के रूम के कांच फूट गए।

पढ़ें- ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया ट्वीट, बोले ‘कांग्रेस नेताओं द्वारा नारी शक्ति के खिलाफ अभद्र ट्वीट…

हंगामे के दौरान शशांक भार्गव वहां मौजूद थे। इससे पहले शशांक भार्गव के खिलाफ सिटी कोतवाली में FIR भी दर्ज की गई है। फिलहाल पुलिस ने पूरा मामला जांच में ले लिया है। बता दें कि पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के विधायक शशांक भार्गव ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और प्रधानमंत्री को लेकर अभद्र और अमर्यादित टिप्पणी की थी।

 
Flowers