अलवर बलात्कार मामले के खिलाफ भीम सेना ने किया विरोध प्रदर्शन, 5 आरोपी गिरफ्तार | Bhim Sena holds protests against Alwar rape case

अलवर बलात्कार मामले के खिलाफ भीम सेना ने किया विरोध प्रदर्शन, 5 आरोपी गिरफ्तार

अलवर बलात्कार मामले के खिलाफ भीम सेना ने किया विरोध प्रदर्शन, 5 आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : May 10, 2019/8:48 am IST

जयपुर। राजस्थान के अलवर में दलित युवती से गैंग रेप का मामला अब राजनीतिक रूप लेता है रहा है।जिसको लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहा है। शुक्रवार को बलात्कार मामले में भीम सेना ने जयपुर में बढ़चढ़कर विरोध प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन के दौरान भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद रावण भी उपस्थित थे।
ये भी पढ़ें –चुनाव आयोग ने कांग्रेस नेता और राज्य मंत्री ओंकार सिंह मरकाम को भेजा नोटिस, 24 घंटे के अंदर देना …

बता दें कि राजस्थान के अलवर में 2 मई को एक दलित युवती के साथ सामूहिक बलात्कार हुआ था। जिसमें अब तक 5 लोगो को गिरफ्तार किया जा चुका है। जिनमें दो आरोपी की पहचान महेश गुर्जर और हंसराज गुर्जर के रूप में हुई है।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>Jaipur: Bhim Sena holds protests against Alwar rape case; Bhim Army chief Chandrashekhar Azad Ravan also present. <a href=”https://twitter.com/hashtag/Rajasthan?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#Rajasthan</a> <a href=”https://t.co/zAR8Ylit4D”>pic.twitter.com/zAR8Ylit4D</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href=”https://twitter.com/ANI/status/1126758670916677632?ref_src=twsrc%5Etfw”>May 10, 2019</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

इस विषय में भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर ने दलित युवती के साथ गैंगरेप करने वाले आरोपियों का सामाजिक बहिष्कार करने की मांग की है। उन्होंने मामले की सुनवाई के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाने की भी मांग उठाई है। इस दौरान चंद्रशेखर ने कहा कि राजस्थान के अलवर जिले में ऐसी घटनाएं आम हो गई हैं, लेकिन अधिकारी लापरवाह नजर आते है। उन्होंने अधिकारियों के रवैये पर आक्रोश जताते हुए कहा कि जो काम पुलिस अधिकारियों को करना चाहिए वह काम पीड़ितों ने किया है। आरोपियों के नाम पते मोबाइल सब पीड़ित पक्ष की ओर से पुलिस को दिया गया है। तब भी उचित कार्रवाई नहीं हो रही है।