भीमा कोरेगांव हिंसा मामले के आरोपियों से मिला दिग्विजय सिंह का मोबाइल नंबर, पूछताछ कर सकती है पुलिस | Bhima Koregaon Case

भीमा कोरेगांव हिंसा मामले के आरोपियों से मिला दिग्विजय सिंह का मोबाइल नंबर, पूछताछ कर सकती है पुलिस

भीमा कोरेगांव हिंसा मामले के आरोपियों से मिला दिग्विजय सिंह का मोबाइल नंबर, पूछताछ कर सकती है पुलिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : November 19, 2018/7:49 am IST

भोपाल। भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में नया खुलासा हुआ है। पुलिस जांच में आरोपियों से पूछताछ में दिग्विजय सिंह का मोबाइल नंबर मिला है। इस मामले में पुलिस कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह से पूछताछ कर सकती है।

पढ़ें- चुनाव प्रचार के बाद भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खूनी संघर्ष, फायरिंग में तीन को लगी गोली

आपको बतादें भीमा कोरेगांव में जबरदस्त हिंसा हुई थी, पुलिस ने हिंसा करने वाले कुछ एक्टिविस्ट को गिरफ्तार भी किया है। जिनसे पूछताछ में पुलिस को दिग्विजय का मोबाइल नंबर मिला है। दिग्विजय पर आरोप है कि हिंसा करने वाले एक्टिविस्ट से उन्होंने बातचीत की है। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ और पड़ताल की तो उनके पास दिग्विजय सिंह का मोबाइल नंबर मिला है। इस घटना के बाद से बीजेपी ने दिग्विजय सिंह की गिरफ्तारी की मांग की है। बीजेपी ने दिग्विजय सिंह को एंटी सोशल एलिमेंट करार देते हुए गिरफ्तारी की मांग की है। इसके जवाब में दिग्विजय सिंह ने कहा था, “अगर ऐसा है तो मुझे सरकार गिरफ्तार करे। मुझे पहले भी देशद्रोही कहा जा चुका है।”

पढ़ें-मध्य प्रदेश की महाभारत में शक्ति प्रदर्शन के लिए तैयार सियासी सूरमा…

दरअसल भीमा कोरेगांव केस की जांच कर रही पुणे पुलिस को नक्‍सलियों के पास से जो पत्र मिले थे, उनमें से एक पत्र ऐसा भी था, जिसमें एक मोबाइल नंबर लिखा था। उस नंबर को रखने वाले व्‍यक्ति को नक्सलियों ने अपना दोस्त बताया था। नक्‍सलियों ने जरूरत के समय इस शख्स से मदद लेनी की बात कही थी।