शनिवार और रविवार को बंद रहेगी राजधानी, गृह मंत्री बोले- प्रदेश में काबू में हैं कोरोना की स्थिति | Bhopal Capital of Madhya Pradesh will close Saturday and Sunday

शनिवार और रविवार को बंद रहेगी राजधानी, गृह मंत्री बोले- प्रदेश में काबू में हैं कोरोना की स्थिति

शनिवार और रविवार को बंद रहेगी राजधानी, गृह मंत्री बोले- प्रदेश में काबू में हैं कोरोना की स्थिति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : June 11, 2020/6:14 pm IST

भोपाल: अनलॉक 1 के दौरान जहां केंद्र और राज्य की सरकारों ने कई सेवाओं और दुकानों को खोलने की छूट दे दी है। वहीं, मध्यप्रदेश सरकार ने सप्ताह में दिन राजधानी भोपाल को बंद रखने का निर्देश दिया है। इस बात की जानकारी गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने दी है। उन्होंने मीडिया से जानकारी देते हुए कहा कि शनिवार और रविवार यानि सप्ताह में दो दिन बंद रहेगी।

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने विजयी जोन अध्यक्षों से की मुलाकात, जीत की बधाई के साथ दी विकास कार्य करने की सलाह

इस दौरान नारोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि मरीजों के उपचार में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जेपी अस्पताल के फीवर क्लीनिक में आए मरीज को उपचार नहीं मिलने के मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। कल 1 दिन में 7971 टेस्ट किए गए जो कि रिकॉर्ड है। हजारों सौपल में कोरोना पॉजिटिव की संख्या केवल 192 है। मध्यप्रदेश में कोरोना रिकवरी रेट 69 प्रतिशत हो गया है, प्रदेश में कोरोना काबू में हैं। कोरोना से डरे नहीं, सावधानी रखें।

Read More: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में मिले 47 नए मरीज

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी ​मेडिकल बुलेटिन के अनुसार पिछले 24 घंटे में प्रदेशभर में 192 मरीज मिले। वहीं राहत की खबर यह रही कि आज प्रदेशभर में 150 मरीजों ने कोरोना को मात दी। सभी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद आज अस्पातल से छुट्टी मिल गई। वहीं देश में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 10 हजार 241 हो गई। वहीं अ​ब तक 7 हजार 42 मरीज ठीक हो चुके हैं।

Read More: मध्यप्रदेश में 10 हजार के पार पहुंचा कुल कोरोना मरीजों का आंकड़ा, जानिए आज कितने नए मरीज आए सामने