Bhopal gangrape : GRP announce 10 thousand rs on Absconding accused | भोपाल गैंगरेप : फरार आरोपी पर 10 हजार का इनाम

भोपाल गैंगरेप : फरार आरोपी पर 10 हजार का इनाम

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 06 Nov 2017 03:29 PM, Updated On 06 Nov 2017 03:29 PM

भोपालभोपाल गैंगरेप में फरार चल रहे चौथे आरोपी पर जीआरपी ने 10 हजार का इनाम घोषित किया है। मामले में अभी तक तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर रिमांड़ पर भेज दिया है। पीड़िता के मुताबिक घटना के दिन मौके पर 4 लोग मौजूद थे। जिनमें से तीन को पुलिस ने घटना के अगले ही दिन हिरासत में ले लिया था लेकिन चौथे आरोपी का अभी तक पुलिस के पास कोई सुराग नहीं है। इसी वजह से जीआरपी ने आरोपी पर इनाम की घोषणा कर आम लोगों से मदद की अपील की है।

भोपाल गैंगरेप पीड़िता की जुबानी वहशियत की कहानी

यहां आपको यह बताना जरूरी है कि मामले में असंवेदनशीलता के चलते अभी तक भोपाल रेंज आईजी और रेल एसपी को अपने प्रभार से हाथ धोना पड़ा है।

भोपाल गैंगरेप मामले में बड़ा प्रशासनिक फेर बदल, 10 IPS अधिकारियों के तबादले

वहीं होश में आने के बाद कल पीड़िता पहली बार कैमरे के सामने आई और उसने आईबीसी24 की टीम के साथ बात करते हुए कहा कि उसे इंसाफ चाहिए और आरोपियों को सरे राह चौराहे पर फांसी पर लटका देने की मांग सरकार से की। इसी के साथ उसका यह भी कहना है कि उसे पीड़िता के रूप में पुस्तुत न किया जाए, वह सामान्य जीवन जीना चाहती है।

चौराहे पर गैंगरेप के दोषियों को हो फांसी - भोपाल की पीड़िता की मांग

अपनी जिन्दगी को उसी तरह आगे बढ़ाना चाहती है जैसे वह जी रही थी। बहरहाल देखना यह है कि क्या पुलिस द्वारा घोषित इमान के बाद चौथा आरोपी पुलिस गिरफ्त में आ पाएगा।

 

Web Title : Bhopal gangrape : GRP announce 10 thousand rs on Absconding accused

जरूर देखिये