भोपाल गैंगरेप का चौथा आरोपी गिरफ्तार, आक्रोशित युवाओं ने निकाली रैली

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 06 Nov 2017 06:45 PM, Updated On 06 Nov 2017 06:45 PM

भोपाल गैंगरेप में फरार चल रहे चौथी आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। भोपाल की छात्रा के साथ हुए गैंगरेप मामले में जांच के लिए राज्य सरकार द्वारा गठित स्पेशल टास्क फोर्स ने गैंगरेप में शामिल चौथे आरोपी रमेश उर्फ राजू को सलैया इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद 31 अक्टूबर से ही इस आरोपी की तलाश पुलिस को थी सोमवार सुबह ही जीआरपी ने रमेश पर 10 हजार रूपए के इनाम की घोषण की थी।

खेत में मिली बच्ची की मुंह बंधी लाश, बलात्कार के बाद हत्या की आशंका

फरार आरोपी को हिरासत में लेने का दबाव पुलिस पर लगातार बढ़ता ही जा रहा था। चौथे और अंतिम आरोपी की गिरफ्तारी के बाद लोकल पुलिस और एसआईटी ने चैन की सांस ली चौथे आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उम्मीद है कि एसआईटी के हाथ कुछ ठोस सबूत लग सकें। 

आक्रोशित युवओं ने निकाली रैली

वहीं इस दर्दनाक हादसे से आहत शहर के युवा सोशल मीडिया पर कैम्पेन चलाकर सोमवार शाम हजारों की संख्या में बोर्ड चौराहे पर एकत्र हुए और मोमबत्ती और मोबाइल के लाइट जलाकर विरोध किया। युवाओं ने बोर्ड चैराहे से घटना स्थल तक रैली के रूप में प्रदर्शन करते हुए आरोपियों के लिए फांसी की मांगी की।

उपचुनाव की गहमागहमी से मध्यप्रदेश की राजधानी बना चित्रकूट

वहीं कई अन्य छात्र-छात्राओं ने पुलिस गस्त बढ़ाने की बात कहीं। पूरे घटनाक्रम से एक बात तो साफ है कि प्रदेश में बढ़ते अपराध और उन पर लगाम लगाने में नाकाम होती सरकार के प्रति लोगों में रोश बढ़ता ही जा रहा है। 

देखें युवाओं रैली - 

अमन वर्मा, IBC24

Web Title : Bhopal Gangrape's fourth accused arrested,

जरूर देखिये