'मुझे सेक्स बहुत पसंद है' कहने के बाद अब एक्ट्रेस ने बोली- बोलते हुए बिलकुल भी नहीं हिचकिचाई, क्योंकि मैं... | Bhumi Pednekar Talked About Her Bold Dialogue In Pati Patni Aur Woh With Kartik Aaryan Ananya

‘मुझे सेक्स बहुत पसंद है’ कहने के बाद अब एक्ट्रेस ने बोली- बोलते हुए बिलकुल भी नहीं हिचकिचाई, क्योंकि मैं…

'मुझे सेक्स बहुत पसंद है' कहने के बाद अब एक्ट्रेस ने बोली- बोलते हुए बिलकुल भी नहीं हिचकिचाई, क्योंकि मैं...

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:29 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:29 pm IST

मुंबई: ‘मुझे सेक्स बहुत पसंद है’ का बयान देने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर को जमकर विरोध होने के बाद उन्होंने अपने विरोधियों को जवाब दिया है। भूमि पेडनेकर को जब इस डॉयलोग को पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह एक फिल्म का डॉयलोग इसके बोलने में मुझे बिल्कुल भी अजीब नहीं लगा।

Read More: पूर्व विधानसभा अध्यक्ष का विवादित बयान, लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी को बताया नक्सली

दरअसल बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर ने कार्तिक आर्यन की पत्नी की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में भू​मि ने कई बोल्ड डॉयलोग दिए हैं, जिसमें से एक ‘मुझे सेक्स पसंद है’ भी है। हालांकि इस फिल्म और भूमि के बयान का काफी विरोध भी हुआ।

Read More: 5 हजार का इनामी बदमाश सहित दो आरोपी गिरफ्तार, एक दर्जन हथियार बरामद

दरअसल फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में भूमि पेडनेकर अपने पति यानी अभिनेता कार्तिक आर्यन से कहती हैं कि, ‘मुझे सेक्स बहुत पसंद है’। फिल्म के प्रमोश के दौरान जब उनसे इस डॉयलोग को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘उन शब्दों को बोलकर अजीब नहीं लगा क्योंकि उनका किरदार आज के समय की लड़की का है।

Read More: DGP DM अवस्थी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, कहा- महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध को रोकने बनाई जा रही नई योजना