भूपेश बघेल ने शुरू की 'विकास' की खोज यात्रा', रमन को भेजा न्यौता | Bhupesh Attack On Raman:

भूपेश बघेल ने शुरू की ‘विकास’ की खोज यात्रा’, रमन को भेजा न्यौता

भूपेश बघेल ने शुरू की 'विकास' की खोज यात्रा', रमन को भेजा न्यौता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : April 19, 2018/9:07 am IST

रायपुर। ‘विकास’ एक बार फिर चर्चा में हैं। ये वही ‘विकास’ है जिसे गुजरात से गुमनाम बताया गया। किसी ने विकास को गुजरात में ही पाया है। लापता विकास की खोज छत्तीसगढ़ में भी हुई। छत्तीसगढ़ पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल ने ‘विकास’ को छत्तीसगढ़ से लापता बताया है।

ये भी पढ़ें-गोल्डन आइसक्रीम फैक्ट्री पर निगम का छापा, गंदगी के बीच हो रहा था संचालन

छत्तीसगढ़ में विकास की तलाश के लिए सोशल मीडिया पर भूपेश बघेल ने ‘विकास की खोज यात्रा’ शुरू की है। ‘विकास’ की खोज मुहिम में शामिल होने भूपेश बघेल ने मुख्यमंत्री रमन सिंह को आमंत्रण भी भेजा है। जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। 

ये भी पढ़ें- दूल्हे की बहन से रेप फिर हत्या, दूल्हे का दोस्त गिरफ्तार

इससे पहले भी भूपेश बघेल ने ट्वीट कर सीएम रमन सिंह पर हमला बोला था। भूपेश ने लिखा था.. विकास की चिड़िया हुई गुमशुदा। ये चिड़िया पिछले 15 सालों से राज्य में गायब है। अगर किसी को इस चिड़िया की जानकारी मिले तो मुख्यमंत्री निवास, सिविल लाइन रायपुर के पते पर भेजें। भूपेश की इस पोस्ट पर सीएम ने कहा है, कि रायपुर में बैठकर विकास नहीं दिखेगा। कांग्रेसी एक बार बस्तर-दंतेवाड़ा घूमकर आएं तो विकास नज़र आ जाएगा। बता दें, कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री ने एक सभा में कहा था, कि कांग्रेसियों को ये नहीं मालूम, कि विकास नाम की चिड़िया क्या होती है और ना ही उन लोगों को नजर आती है। 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24