भूपेश ने बोला हमला, कहा- मोदी और जोगी के भाषण में सच नहीं ढूंढ सकते, अमन सिंह को लेकर ये कहा

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 10 May 2019 03:07 PM, Updated On 10 May 2019 03:07 PM

विदिशा। लोकसभा चुनाव के तहत कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने मध्यप्रदेश के विदिशा पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सिरौंज में आमसभा ली। उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि वह विधानसभा चुनाव नतीजों से उबर नहीं पाई है। सदमे में प्रादेशिक मुद्दे उठा रही है। बीजेपी को छत्तीसगढ़ और मप्र में सिर्फ कर्ज़ माफी ही मुद्दा दिख रहा है।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी के 60 महीने के मुकाबले मैंने 60 दिन में ज्यादा काम किया है। हमने छत्तीसगढ़ में 2 घंटे में 20 हज़ार किसानों के 10 हज़ार करोड़ माफ किए हैं। कांग्रेस मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस वादा पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि हम मुंह में राम बगल में छुरी जैसे भाजपाई नहीं हैं।

भूपेश ने कहा कि जनता चुनाव में अपने मुद्दों पर वोट करें। मोदी की पत्नी होती तो वे उनसे मन की बात करते, घर मे पत्नी नहीं तो रेडियो से मन की बात करते हैं। पीएम मोदी सिर्फ झूठ बोलते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी और जोगी के भाषण में सच नहीं ढूंढ सकते।

यह भी पढ़ें : कमलनाथ ने मोदी पर साधा निशाना, कहा - सरकार के पास कहने के लिए कुछ नहीं इसलिए जनता को गुमराह कर रहे 

वहीं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के प्रमुख सचिव अमन सिंह को लेकर उन्होंने कहा कि अमन सिंह रमन सरकार में सुपर सीएम बन गए थे। अमन भी गड़बड़ियों के लिए जिम्मेदार, उन पर कार्रवाई शिकायत मिलने पर की जा रही है। भ्रष्टाचार की शिकायत मिलने पर जांच के आदेश दिए गए हैं।

Web Title : Bhupesh attacked on modi and Said this on Aman Singh

जरूर देखिये