भूपेश ने रमन पर किया पलटवार, कहा- उन्हें बेटे-दामाद की चिंता ज्यादा

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 24 May 2019 09:46 PM, Updated On 24 May 2019 09:46 PM

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है, यह बात सही है कि राज्य का खजाना खाली हो चुका है। रमन सरकार की भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी के चक्कर मे राज्य कर्जे में डूब गया है। लेकिन कोई न कोई रास्ता निकालेंगे। जैसा किसानों के लिये किया है बाकियों के लिए भी करेंगे, विकास कार्य नहीं रुकेगा।

सीएम भूपेश बघेल कांग्रेस की कार्य समिति की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना होने से पहले पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। जब उनसे पूर्व सीएम रमन सिंह के ‘जहां- जहां भूपेश गए हार हुई, वाले बयान पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि उनको अपने बेटे, दामाद की चिंता ज्यादा है। बेटे को राजनांदगांव से टिकट मिलता तो शायद जीत भी जाता लेकिन उपाध्यक्ष तक समिति कर दिया गया। प्रचार के लिए कहीं बुलाया नहीं ये उसी की खीझ है, जो स्वाभाविक है। खिसियानी बिल्ली खम्भा नोचे।

यह भी पढ़ें : शैक्षणिक सत्र 2019-20 अकादमिक कैलेंडर जारी, कॉलेजों में दाखिला 30 जून तक, कक्षाएं एक जुलाई से 

बता दें, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने शुक्रवार को ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के पहले भूपेश 11 में 11 जीतने का दावा करते थे, छत्तीसगढ़ की जनता ने भूपेश सरकार को नकार दिया है। रमन ने कहा, जनता ने बता दिया है कि प्रदेश में बदलापुर की राजनीति नहीं चलेगी। भूपेश राष्ट्रीय स्तर के नेता बनने का ख्वाब देखने लगे थे, ये जहां-जहां गए, वहां वहां कांग्रेस हारी है।

Web Title : bhupesh attacked on raman

जरूर देखिये