दिग्विजय सिंह की नर्मदा परिक्रमा के 153 वें दिन शामिल हुए भूपेश बघेल और टी एस सिंहदेव

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 09 Mar 2018 01:24 PM, Updated On 09 Mar 2018 01:24 PM

दिग्विजय सिंह की नर्मदा परिक्रमा यात्रा आज कई मायनों में खास है उनकी आज इस यात्रा में छत्तीसगढ़ के कई कदवार नेता शामिल हो रहे हैं जिनमें  पीसीसी चीफ़ भूपेश बघेल और नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव  दिग्विजय सिंह के सहयात्री हैं.

 

इस यात्रा के बारे में भूपेश बघेल ने कहा की दिग्गी की यात्रा से ऊर्जा मिलती है। उनकी इस यात्रा से पुरे प्रदेश को माँ नर्मदा का आशीर्वाद मिलेगा।

 

 

इस यात्रा के विषय में नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव का कहना है कि किसी राजनैतिक व्यक्ति की आध्यात्मिक यात्रा से सुकून मिलता है इस यात्रा से दिग्विजय सिंह के  दृंढ संकल्प का पता चलता है। इसके साथ ही सिंहदेव ने ये भी कहा कि ये यात्रा किसी भी दृस्टि में राजनीति से पृथक है।

 

ज्ञात हो की  भूपेश बघेल और टी एस सिंहदेव के दिग्विजय सिंह  से राजनैतिक और पारिवारिक  रिश्ते हैं। यह भी जग जाहिर है कि नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव जिस सरगुजा पैलेस के राजा हैं उसी सरगुजा राजघराने  दिग्विजय सिंह को राजनैतिक गुरु का दर्जा प्राप्त है। और इन्ही रिश्तों के चलते दिग्विजय और टीएस सिंहदेव एक दूसरे को भाई मानते है जहां दिग्विजय सिंह  सिंहदेव को बाबा नाम से सम्बोधित करते हैं वहीं  टीएस सिंहदेव दिग्विजय को दादा भाई कहते हैं, 

web team IBC24

 

Web Title : Bhupesh Baghel & T S Sinhdev joined Digvijay Singh on his 153rd day of Narmada Parikrama

जरूर देखिये