पाली महोत्सव में शामिल हुए मुख्यमंत्री, एसडीएम और एसडीओपी कार्यालय प्रारंभ करने की घोषणा | bhupesh baghel approves development works of 47 crore 80 lakh given to Korba district

पाली महोत्सव में शामिल हुए मुख्यमंत्री, एसडीएम और एसडीओपी कार्यालय प्रारंभ करने की घोषणा

पाली महोत्सव में शामिल हुए मुख्यमंत्री, एसडीएम और एसडीओपी कार्यालय प्रारंभ करने की घोषणा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : March 5, 2019/1:11 pm IST

कोरबा। मंगलवार को सीएम भूपेश बघेल पाली महोत्सव में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने जिले वासियों को 47 करोड़ 80 लाख के विकास कार्यों की दी सौगात दी। साथ ही कांग्रेस सरकार की सबसे लोकप्रिय कर्जमाफी योजना के हितग्राहियों को इस दौरान प्रमाणपत्र भी वितरित किया। बता दें कि जिले में कर्जमाफी योजना से 216 हितग्राहियों को लाभ मिल रहा है।

इतना ही नहीं मुख्यमंत्री ने पाली में एसडीएम और एसडीओपी कार्यालय प्रारम्भ करने की भी घोषणा की। उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि पेंड्रा मरवाही कांग्रेस का संगठन जिला घोषित किया जाता है। और यह बात भी तय है कि पेंड्रा मरवाही राजस्व जिला मेरे कार्यकाल में ही बनेगा। जिसकी कार्यवाही जल्द शुरू की जाएगी। लेकिन आप लोग मुझे ये आश्वस्तकीजिये कि पेंड्रा मरवाही के लोग आपस में जिला के लिए झगडेंगे तो नहीं।

ये भी पढें –कश्मीरी पंडित और मुस्लिम भाइयों ने मिलकर उठाया मंदिर निर्माण का बीड़ा, फोटो 

इस दौरान मुख्यमंत्री ने रामदयाल उइके पर तंज कसते हुए कहा कि लोग कहते है उसने पैर में कुल्हाड़ी मारी हैं,मैं कहता हूं उन्होंने कुल्हाड़ी पर पैर मारा है।
अगर वो कांग्रेस के साथ रहते तो आज वो भी जयसिंह के बगल में खड़े रहते।इसी के साथ उन्होंने पाली-तनाखार विधायक मोहित केरकेट्टा को किस्मतवाला कहते हुए जनता से कांग्रेस के साथ रहने की अपील की।