सीएम भूपेश बघेल ने जबलपुर में मोदी पर साधा निशाना, कहा- सवाल पूछना अपराध तो मैं भी अपराधी

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 24 Apr 2019 08:27 PM, Updated On 24 Apr 2019 08:20 PM

जबलपुर। लोकसभा चुनाव के दौरान मध्यप्रदेश की जबलपुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विवेक तन्खा के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कैंट में आयोजित आमसभा में केंद्र सरकार और पीएम नरेंद्र पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मप्र को बधाई, जिसने 15 साल का कुशासन उखाड़ फेंका।

उन्होंने कहा कि मोदी-शाह की मशीन सत्ता के सेमीफाइनल में बिगड़ी। चुनाव जीतने वाली मोदी-शाह की मशीन अब लोकसभा में नहीं चलेगी। पीएम मोदी ने 5 साल में नहीं दिया रिपोर्टकार्ड, चायवाले की केटली से किसी ने चाय नहीं पी। भूपेश ने कहा कि मोदीजी ऐसे फकीर जो 10 लाख का सूट पहनते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी ऐसे चौकीदार हैं जिनकी नाक के नीचे से लोग हज़ारों करोड़ ले गए। भगवान बचाए ऐसे चौकीदार से।

यह भी पढ़ें : सरगुजा यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ रोहिणी प्रसाद बने आईसीएसएसआर की सलाहकार कमेटी के सदस्य 

बघेल ने कहा कि इतने रूप बदलने वाला पीएम आज तक नहीं देखा। मोदी ने 5 साल में एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं ली। अक्षय कुमार से पत्रकारिता करवा कर मोदी वाहवाही लूट रहे हैं। मोदी से जो सवाल पूछे वो देशद्रोही, लेकिन हम हर सवाल पूछेंगे। सवाल पूछना अपराध तो मैं भी अपराधी, 5 साल पहले हुए वादों का क्या हुआ। जिसने कागज के हवाई जहाज नहीं बनाए उन्हें राफेल बनाने 30 हज़ार करोड़ दे दिए।

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा सिंह के जीजाजी भिलाई में नौकरी करते थे। उन्होंने कहा कि प्रज्ञा 2001-02 में भिलाई में रहीं। भिलाई में चाकूबाजी करती रहीं। प्रज्ञा शुरू से ही अपराधी प्रवृत्ति की महिला रही। ऐसे उम्मीदवार चुनाव में चेहरा नहीं होना चाहिए, लेकिन मोदीजी और अमित शाह के राज में सब मुममिन है।

सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी के इंटरव्यू पर सवाल उठाते हुए कहा कि मोदी राज में अभिनेता पत्रकार बन रहे हैं। अब अभिनेताओं ने पत्रकारों का काम भी ले लिया। इस इंटरव्यू में देश के असली सवाल नहीं पूछे गए। पत्रकार पूछते तो बीते चुनाव के वादों पर सवाल होते। उन्होंने पूछा कि पीएम मोदी पत्रकार वार्ता क्यों नहीं करते।

Web Title : bhupesh baghel attacked on modi in jabalpur

जरूर देखिये