भूपेश ने कहा- जो हूं उसमें दिग्विजय का बड़ा हाथ, मोदी BSNL की नहीं, जिओ की ब्रांडिंग कर रहे

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 09 May 2019 09:25 PM, Updated On 09 May 2019 09:25 PM

भोपाल। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गुरुवार को मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के पक्ष में प्रचार किया। भोपाल के पिपलानी के गांधी मार्केट में उन्होंने दिग्विजय सिंह की पत्नी अमृता सिंह के साथ एक चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आज मैं जो हूँ उसमे दिग्विजय सिंहजी का बड़ा हाथ है।

भूपेश ने कहा कि दिग्विजय सिंह के लड़ने से ये सीट हाईप्रोफाइल हो गई है, तो समझ लें कि सांसद बनने के बाद कितनी हाईप्रोफाइल हो जाएगी। भेल और भिलाई में भाईचारा दिखता है, ये काम कांग्रेस का है। हमारा काम सभी को एक साथ मिलाकर रखने का है, तोड़ने का नहीं है। उन्होंने कहा कि मोदी भेल को भी बेचने की तैयारी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी BSNL की ब्रांडिंग न कर, जिओ की कर रहे हैं। BJP वैचारिक रूप से दिवालिया हो गई है। BJP को स्थापित करने वालों को किनारे कर दिया गया है। अपराधियों से लेकर तड़ीपार अमित शाह गांधीनगर से लड़ रहे है। BJP ने अपने पुरोधाओं को भुला दिया है। उन्होंने कहा कि ये राष्ट्रवाद हमें सिखाएंगे? जो माफी मांगें है जो इनके आराध्य है।

यह भी पढें : मध्यस्थता के बाद अयोध्या केस में पहली सुनवाई शुक्रवार को, 5 जजों की संवैधानिक बेंच करेगी सुनवाई 

उन्होंने कहा कि आज तक कांग्रेस का कोई PM पाकिस्तान नहीं गया है। इनके हर प्रधानमंत्री और शीर्ष नेता पाकिस्तान जा चुके है। राजीव गांधी के बारे में झूठ बोला,जगह-जगह झूठ बोलते फिर रहे हैं। बता दें कि भूपेश बघेल कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल हैं।

Web Title : Bhupesh Baghel campaigned in favor of Digvijay Singh

जरूर देखिये