साध्वी के बयान से भाजपा पर बरसे बघेल, बोले- मुंह में गांधी दिल में गोडसे नहीं चलेगा | Bhupesh Baghel lashed out at BJP with Sadhvi's statement

साध्वी के बयान से भाजपा पर बरसे बघेल, बोले- मुंह में गांधी दिल में गोडसे नहीं चलेगा

साध्वी के बयान से भाजपा पर बरसे बघेल, बोले- मुंह में गांधी दिल में गोडसे नहीं चलेगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:58 PM IST, Published Date : November 28, 2019/3:10 am IST

रायपुर। भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर के लोकसभा में गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयान पर सियासत काफी गरमा गई है। सीएम भूपेश बघेल ने भी साध्वी को घेरा है। बघेल ने बयान दिया है कि साध्वी की मानसिकता पहले से ही ऐसी रही है।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>भारतीय जनता पार्टी, प्रधानमंत्री जी और गृहमंत्री जी को स्पष्ट करना चाहिए कि वो गांधी के साथ हैं या गोडसे के साथ?<br><br>मुँह में गांधी और दिल में गोडसे नहीं चलेगा।<br><br>गांधी के देश में गोडसे महिमामंडित नहीं हो सकता। <a href=”https://t.co/m1T68jexkT”>pic.twitter.com/m1T68jexkT</a></p>&mdash; Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) <a href=”https://twitter.com/bhupeshbaghel/status/1199925278744530946?ref_src=twsrc%5Etfw”>November 28, 2019</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

पढ़ें- CSP नसर सिद्दीकी को मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी ने कहा- तुम्हे उठवा कर गोली मार देंगे

उन्होंने बताया कि प्रज्ञा शुरुआत से हिंसात्मक गतिविधियों में संलिप्त रही है। शुरुआत से ही गोडसे के पक्ष में बात करती रही हैं। भारतीय जनता पार्टी को स्पष्ट करना होगा खासकर पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को।

पढ़ें- उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे सीएम भूपेश बघेल, झा…

मुंह में गांधी और दिल में गोडसे नहीं चलेगा। सीएम बघेल ने आगे कहा है कि भारतीय जनता पार्टी को यह स्पष्ट करना पड़ेगा अगर वो गांधीजी को सही मानते हैं तो प्रज्ञा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे।

पढ़ें- स्टेरॉयड कारोबार जांच की सुस्त रफ्तार, दो सैंपल कलेक्ट-15 दिन बाद आ…

साध्वी पर बघेल का वार