सारकेगुड़ा मामले में सीएम भूपेश बघेल बोले- दोषियों को मिलेगी कड़ी सजा, छोड़ने का सवाल ही नहीं पैदा होता | Bhupesh Baghel says on Sarkeguda encounter: Strict action will be taken against whoever is responsible for this

सारकेगुड़ा मामले में सीएम भूपेश बघेल बोले- दोषियों को मिलेगी कड़ी सजा, छोड़ने का सवाल ही नहीं पैदा होता

सारकेगुड़ा मामले में सीएम भूपेश बघेल बोले- दोषियों को मिलेगी कड़ी सजा, छोड़ने का सवाल ही नहीं पैदा होता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : December 3, 2019/7:29 am IST

रायपुर: साल 2012 में बीजापुर के सारकेगुड़ा में हुए मुठभेड़ की जांच की रिपोर्ट लीक होने के बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई है। इस मामले को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए बड़ा बयान दिया है। भूपेश बघेल ने कहा है कि इस मामले के दोषियों को बख्शने जाने का सवाल ही पैदा नहीं होता। मामले में जो राज्यपाल अनुसुइया उइके की ओर से निर्देश आएगा उसका परीक्षण किया जाएगा। इसके बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Read More: उपभोक्ता फोरम ने रेलवे स्टेशन पर लगाया जुर्माना, रिजर्वेशन के बावजूद यात्रियों को करना पड़ा था जनरल बोगी में सफर

इससे पहले भूपेश बघेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि सारकेगुड़ा मामले में एक समिति गठित की गई है। जो तय करेगी कि किसके खिलाफ क्या कार्रवाई की जानी चाहिए। इस मामले में किसी को बख्शने का सवाल ही पैदा नहीं होता। जो भी जिम्मेदार होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Read More: Watch Video: भाजपा नेता की सगाई में मेहमान बनकर पहुंचा नाबालिग, फिर मौका देखकर ले उड़ा नोटों से भरा बैग

Read More: डॉ प्रियंका रेड्डी मर्डर केस के 4 आरोपियों में से 1 की है ये गुजारिश..

गौरतलब है कि करीब एक महीने पहले जमा की गई सारकेगुड़ा आयोग की रिपोर्ट में दर्ज तथ्य रविवार को लीक हो गए। यह बातें सामने आईं कि छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले के सारकेगुड़ा में 28 जून 2012 को हुई मुठभेड़ में मारे गए लोग नक्सली नहीं थे। न ही गांववालों की तरफ से किसी तरह की गोलीबारी की गई थी।

Read More: Watch Video: मान्यता के लिए चंदूलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज का नया कारनामा, किराए पर लाकर भर्ती किए मरीज