भूपेश बघेल ने राजीव गांधी को दी श्रद्धांजलि, EVM खराबी और चुनाव आयोग पर कही ये बड़ी बात.. जानिए

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 21 May 2019 01:05 PM, Updated On 21 May 2019 01:05 PM

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। राजीव भवन में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य सहित कई नेता उपस्थित थे। सीएम बघेल ने माल्यार्पण कर राजीव गांधी को श्रद्धांजलि दी।


देश में दूरसंचार और तकनीक के प्रणेता, युवाओं के आदर्श, 'भारत रत्न' पूर्व प्रधानमंत्री स्व. श्री राजीव गांधी जी की पुण्यतिथि पर सादर नमन। देशहित के लिए राजीव जी के त्याग और समर्पण को यह देश कभी नहीं भुला पायेगा। आज हम सबको उनकी बहुत कमी महसूस होती है।

पढ़ें- 4 माह पहले वॉटरफॉल में गिरी बच्ची की तलाश में परिजन, शव नहीं मिलने से जिंदा होने की आस, प्रशासन पर अनदेखी का आरोप

सभा के दौरान भूपेश बघेल ने संचार क्रांति की राजीव गांधी की देन बताया। संचार क्रांति में राजीव गांधी के योगदान को उन्होंने अविस्मर्णीय बताया। आतंकवाद की बुराई करते हुए उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई का प्रण भी दिलाया।

पढ़ें- सर्किट हाउस आज दिन भर बंद रहेगा, धमाके के बाद खिड़की और दरवाजों के ...

आगे उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग की कार्यशैली पर देशभर में उंगली उठ रही है। उन्होंने सत्ता धारी पार्टी को छोड़कर सभी दलों से ईव्हीएम में गड़बड़ी की शिकायत मिलने की बात कही।

बता दें कि तमिलनाडु के श्रीपेरंबटूर में 21 मई, 1991 की रात एक आत्मघाती बम धमाके में राजीव गांधी की हत्या कर दी गई थी। कुछ ही महीनों में इस हत्या के आरोप में एलटीटीई के सात सदस्यों को गिरफ्तार किया गया। मुख्य अभियुक्त शिवरासन और उसके साथियों ने गिरफ्तार होने से पहले साइनाइड खा लिया था।

रायपुर के सर्किट हाउस में धमाका, मच गई अफरा तफरी.. देखिए

 

Web Title : bhupesh baghel tribute to rajeev gandhi

जरूर देखिये