भूपेश बघेल ने ट्वीट कर बताया-आज राज्य और हम सबके लिए बड़ा दिन, हंसते जा रहा हूं, हंसते हुए वापस लौटूंगा | Bhupesh Baghel tweeted: "Today is the state and the big day for all of us,

भूपेश बघेल ने ट्वीट कर बताया-आज राज्य और हम सबके लिए बड़ा दिन, हंसते जा रहा हूं, हंसते हुए वापस लौटूंगा

भूपेश बघेल ने ट्वीट कर बताया-आज राज्य और हम सबके लिए बड़ा दिन, हंसते जा रहा हूं, हंसते हुए वापस लौटूंगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : December 14, 2018/6:33 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को बहुमत मिलने के बाद सरकार बनाने की कवायद के बीच सीएम पर सस्पेंस बना हुआ है। राहुल गांधी आज सीएम कैंडिडेट टीएस सिंहदेव और भूपेश बघेल से बैठक करेंगे। सिंहेदव और भूपेश बघेल दिल्ली रवाना हो गए हैं।

पढ़ें- शिवराज का बयान-अर्थी उठने तक करूंगा जनता की सेवा, शुक्रिया करने निकालेंगे आभार 

बैठक से पहले पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा कि ”आज राज्य और हम सबके के लिए बड़ा दिन है। मैं जिस तरह हंसते हुए दिल्ली जा रहा हूं, उसी तरह हंसते हुए आऊंगा”। भूपेश ने आगे लिखा है कि ”जो भी निर्णय होगा अच्छा होगा। आलाकमान ने मुझे बहुमत लाने की जिम्मेदारी सौंपी थी। अब आगे जो भी जिम्मेदारी मिलेगा, उसका मैं ईमानदारी के साथ निर्वहन करूंगा”।

पढ़ें- सिंधिया के सीएम नहीं बनने पर समर्थक नाराज, गाड़ी में की तोड़फोड़

आपको बतादें गुरुवार देर रात राहुल गांधी के निवास पर सीएम के लिए मैराथन बैठक चली थी। कई राउंड चली बैठक के बाद भी सीएम के नाम पर सहमति नहीं बन पाई। लिहाजा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज सिंहदेव और भूपेश बघेल के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक को निर्णायक समझा जा रहा है। साथ ही भूपेश बघेल के ट्वीट से ने उनके पक्ष में फैसले को लेकर इशारा भी कर दिया है। हालांकि उन्होंने फाइनल फैसला हाईकमान पर छोड़ दिया है। जो भी फैसला होगा उसका पालन किया जाएगा।