सीएम बघेल का 'चौकीदार' पर ट्विटर वॉर, लिखा-'चौकीदार काम करने लायक नहीं, देश को पड़ गया महंगा' | bhupesh baghel twits on chaukidar

सीएम बघेल का ‘चौकीदार’ पर ट्विटर वॉर, लिखा-‘चौकीदार काम करने लायक नहीं, देश को पड़ गया महंगा’

सीएम बघेल का 'चौकीदार' पर ट्विटर वॉर, लिखा-'चौकीदार काम करने लायक नहीं, देश को पड़ गया महंगा'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : March 17, 2019/6:43 am IST

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि भाई साहब!, ये चौकीदार बड़ा हाई-फाई है, बड़े बंगले में रहता है। बड़ी गाड़ियों में घूमता है। महंगे सूट पहनता है। काजू बादाम खाता है। सिर्फ बड़े-बड़े लोगों के काले धन की ही चौकीदारी करता है। सच में ये वाला चौकीदार काम पर रखने लायक नहीं है। महंगा पड़ गया देश को।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”hi” dir=”ltr”>भाई साहब! यह चौकीदार बड़ा हाई-फाई है। बड़े बंगले में रहता है, बड़ी गाड़ियों में घूमता है, महंगे सूट पहनता है, काजू बादाम खाता है और सिर्फ बड़े-बड़े लोगों के काले धन की ही चौकीदारी करता है।<br><br>सच में ये वाला चौकीदार काम पर रखने लायक नहीं है। बहुत महंगा पड़ गया देश को।</p>&mdash; Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) <a href=”https://twitter.com/bhupeshbaghel/status/1107139323273449472?ref_src=twsrc%5Etfw”>March 17, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

आपको बतादें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रविवार को ही दिल्ली से लौटे हैं। लौटते ही उन्होंने ट्वीट से प्रधानमंत्री मोदी पर ट्विटर अटैक किया है। बघेल दिल्ली में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में शामिल होने गए थे।

पढ़ें- दिल्ली से लौटे सीएम भूपेश बघेल, ग्यारह सीटों पर किया जीत का दावा, प्रत्याशियों को बताया अनुभवी और…

बैठक में लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों की चौथी सूची कांग्रेस ने जारी कर दी है। छत्तीसगढ़ के ग्यारह सीटों में से पांच प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया गया है।

 
Flowers