पीएम का राजीव गांधी पर बयान, भूपेश ने कहा- मोदी मानसिक संतुलन खोकर बोल रहे, उन्हें चिकित्सक की आवश्यता | Bhupesh condemned narendra Modi statement on Rajeev Gandhi

पीएम का राजीव गांधी पर बयान, भूपेश ने कहा- मोदी मानसिक संतुलन खोकर बोल रहे, उन्हें चिकित्सक की आवश्यता

पीएम का राजीव गांधी पर बयान, भूपेश ने कहा- मोदी मानसिक संतुलन खोकर बोल रहे, उन्हें चिकित्सक की आवश्यता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : May 6, 2019/8:16 am IST

रायपुर। पीएम नरेंद्र मोदी की पूर्व पीएम राजीव गांधी पर टिप्पणी को लेकर कांग्रेस भड़क गई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोमवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि गर्मी बढ़ने के साथ बीजेपी की बौखलाहट बढ़ रही है। पीएम मोदी का राजीव गांधी के बारे में बयान निंदनीय है। राजीव ने देश की एकता अखंडता के लिए प्राण दिए।

उन्होंने कहा कि भारत रत्न राजीव के बारे में पीएम से ऐसे शब्द की कल्पना नहीं थी। नरेंद्र मोदी के मन मे देश प्रेम और त्याग के प्रति सम्मान नहीं है। नरेंद्र मोदी सत्ता पाने के लिए किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं। राजीव गांधी के मौत के इतने सालों बाद उनके बारे में बोलने से समझ में आ रहा है कि  मोदी मानसिक संतुलन खोकर आएं बाएं सायें बोल रहे हैं। उन्हें चिकित्सक की आवश्यता है।

भूपेश ने कहा कि मोदी सोते नहीं है, अनिद्रा से पीड़ित व्यक्ति इसी तरह बात करेगा। ऐसा व्यक्ति को देश के सर्वोच्च पद पर नहीं रहना चाहिए। सीएम ने कहा, उन्होंने चुनाव में पहले खुद को अविवाहित बताया और सुप्रीम कोर्ट से फटकार के बाद शादी की बात स्वीकार की। भूपेश ने कहा कि बीजेपी हार की बौखलाहट में कुछ भी कह रही है। लोकसभा चुनाव में यूपीए 300+ सीट ला रही है।

यह भी पढ़ें : मुंबई से मप्र के इस गांव में मतदान करने पहुंचे ये मशहूर अभिनेता, जिस स्कूल में पढ़े वहीं डाला वोट 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि यूपी में दो प्रचार मंत्री हैं, एक पीएम हैं और एक सीएम हैं। एक देश मे तब आते हैं जब चुनाव प्रचार होता है। योगीजी का क्या कहें, जहां-जहां पैर पड़े सन्तन के, तहाँ-तहाँ बंटाधार। योगी जहां जहां जा रहे हैं वहां बीजेपी की सरकार नहीं रही। वहीं भोपाल से बीजेपी उम्मीदवर साध्वी प्रज्ञा के संबंध में उन्होंने कहा कि चप्पल से मारपीट करती थी, कभी चाकू चलाती थी। इसी तरह पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह पर निशाना साधते हुए भूपेश ने कहा कि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह को बीजेपी ने घर बिठा दिया है क्योंकि वो जाएंगे तो दामाद, बेटे, नान घोटाला के बारे में पूछेंगे।

उन्होंने कहा कि यूपी के फूलपुर में मेरा हेलीकाप्टर उतरने की अनुमति तक नहीं दी गई। सड़क मार्ग से गया। माइक बंद कर दिया गया, कुर्सी में खड़े होकर भाषण देना पड़ा। योगी और मोदी माइक बंद कर सकते हैं, आवाज नहीं। वहीं डीकेएस अस्पताल घोटाले आरोपी डॉ पुनीत गुप्ता पर उन्होंने कहा कि रमन सिंह ने कहा था, उचित समय पर प्रकट होंगे, तो पुनीत गुप्ता आज उचित समय पर थाने पहुंचें। छत्तीसगढ़ में लोकसभा सीटों के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि प्रदेश की सभी सीटों पर फाइट है। 11 सीट पर लड़े हैं, 11 सीट जीतेंगे।