भूपेश के प्रयासों से बस्तर को दो सौगातें, स्टील प्लांट का मुख्यालय नगरनार में खुलेगा, भर्ती परीक्षा अब दंतेवाड़ा में | Bhupesh efforts for Bastar steel plant headquarter will open in nagarnar

भूपेश के प्रयासों से बस्तर को दो सौगातें, स्टील प्लांट का मुख्यालय नगरनार में खुलेगा, भर्ती परीक्षा अब दंतेवाड़ा में

भूपेश के प्रयासों से बस्तर को दो सौगातें, स्टील प्लांट का मुख्यालय नगरनार में खुलेगा, भर्ती परीक्षा अब दंतेवाड़ा में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : June 13, 2019/2:31 pm IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रयासों से बस्तर को दो सौगात मिलेगी। एनएमडीसी के नगरनार स्टील प्लांट के ग्रुप C और ग्रुप D की भर्ती की परीक्षा अब दंतेवाड़ा में ली जायेगी। साथ ही, नगरनार स्टील प्लांट का मुख्यालय हैदराबाद के बजाय नगरनार में खुलेगा।

बता दें कि कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से बुधवार शाम एनएमडीसी के चेयरमैन सह मैनेजिंग डायरेक्टर एन बैजेन्द्र कुमार ने मुलाकात की थी। इस अवसर पर बातचीत के दौरान ये महत्वपूर्ण फैसला लिया गया। मुख्यमंत्री के सुझाव को चेयरमैन एन बैजेंद्र कुमार ने तत्काल स्वीकार किया। अब नगरनार स्टील प्लांट का मुख्यालय हैदराबाद में नहीं बल्कि नगरनार में ही होगा।

यह भी पढ़ें : IBC-24 स्वर्ण शारदा स्कॉलरशिप-2019 में सम्मानित होंगी मप्र की प्रतिभाशाली बेटियां 

इसी तरह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि एनएमडीसी छत्तीसगढ़ के स्थानीय युवाओ को अपनी कंपनी में मौका दे और भर्ती परीक्षा स्थानीय स्तर पर कराए,ताकि ज्यादा से ज्यादा बस्तर के युवा इसमें शामिल हो सकें। मुख्यमंत्री के इस सलाह पर अमल करते हुए बैजेंद्र कुमार ने नगरनार स्टील प्लांट के ग्रुप-सी एवं ग्रुप-डी कार्मिकों की भर्ती प्रक्रिया भविष्‍य में दंतेवाड़ा में कराने के निर्देश दिए है।

 
Flowers