भूपेश का मेगा रोड शो, कहा- पहली बनी किसानों की सरकार, चौबे के मंत्री बनने के सस्पेंस को किया क्लीयर | Bhupesh road show for 5 hours, said people are saying that for the first time farmers govt, watch video

भूपेश का मेगा रोड शो, कहा- पहली बनी किसानों की सरकार, चौबे के मंत्री बनने के सस्पेंस को किया क्लीयर

भूपेश का मेगा रोड शो, कहा- पहली बनी किसानों की सरकार, चौबे के मंत्री बनने के सस्पेंस को किया क्लीयर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : December 24, 2018/12:58 pm IST

भिलाई। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोमवार को महादेव घाट से पाटन तक 5 घंटों चले रोड शो के बाद सभा को संबोधित किया। उन्होंने सभा में सबसे पहले स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को याद किया और उपस्थित जनसमुदाय से कहा कि मेरी लड़ाई आपकी थी, जीत भी आपकी है। मैंने नहीं, आपने चुनाव लड़ा है।

उन्होंने कहा, इसी प्रांगण में आपने मुझे चुनाव लड़ने को कहा था, मैं आपके आदेश से चुनाव लड़ा हूं। आज छत्तीसगढ़ की जनता कह रही है कि पहली किसानों की सरकार बनी है। बिना किंतु-परंतु के हमने किसानों का कर्ज माफ किया। किसानी के लिए जो भी ऋण लिया होगा, वो माफ होगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ 25 सौ रुपए क्विंटल धान खरीदी करने वाला पहला राज्य है।

यह भी पढ़ें : भ्रष्टाचार के मामले में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को 7 साल की कैद, फ्लैगशिप केस में बरी 

भूपेश ने कहा कि झीरम में कुछ षड्यंत्रकारियों ने हमारे नेताओं की हत्या कराई, उसकी जांच करवा रहें हैं। कल मंत्रिमंडल का गठन गोपनीयता का मामला है, नहीं तो घोषणा कर देता। उन्होंने मंच पर मौजूद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रविन्द्र चौबे की ओर देखते हुए कहा कि बधाई देना है तो बधाई दे दो। इस पर मंच पर मौजूद अन्य नेता चौबे को बधाई देने लगे। भूपेश ने आगे कहा कि वो स्मार्ट सिटी नहीं बना पाए लेकिन हम घुरवा को स्मार्ट जरूर बनाएंगे।