दिल्ली से लौटे भूपेश, कहा- किसी को जिम्मेदारी देना राष्ट्रीय अध्यक्ष का विषय, निगम-मंडलों की सूची पर यह बोले

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 21 Jun 2019 09:21 PM, Updated On 21 Jun 2019 09:21 PM

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि वित्त मंत्रियों की बैठक में छत्तीसगढ़ से जुड़े मुद्दों को रखा गया। साथ ही, रायपुर एयरपोर्ट में कार्गो की सुविधा शुरु किए जाने, पीडीएस के धान को अतिरिक्त पुल में लेने केंद्रीय आदिवासी विश्वविद्यालय की छत्तीसगढ़ के बस्तर में शाखा खोलने जैसे कई विषयों पर अपनी मांगें रखी हैं।

सीएम भूपेश शुक्रवार रात दिल्ली से लौटने के बाद एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा कर रहे थे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात पर उन्होंने कहा कि राहुलजी से मुलाकात हुई है। कई विषयों पर उनसे चर्चा हुई है। वहीं प्रदेश अध्यक्ष के सवाल पर सीएम ने कहा कि किसी भी व्यक्ति को जिम्मेदारी देना और कब देना है, यह तय करना राष्ट्रीय अध्यक्ष का विषय है।

यह भी पढ़ें : वनांचल क्षेत्र बस्तर में मनाया गया योग दिवस, सरकारी कर्मचारियों के साथ-साथ स्था​नीय लोगों में भी रहा उत्साह 

निगम मंडलों की सूची के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसके लिए वरिष्ठ नेताओं से रायशुमारी का दौर जारी है, जल्दी ऐलान किया जाएगा। बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल केंद्रीय बजट से पूर्व वित्त मंत्रालय के राज्यों के वित्तमंत्रियों की बुलाई बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली गए थे।

Web Title : Bhupesh said- giving responsibility to anyone is topic of the National President

जरूर देखिये