भूपेश का रमन पर पलटवार, कहा- मैं सवाल से नहीं भागता, फेसबुक और ट्विटर पर दूंगा जवाब | Bhupesh said- I dont run away from questions will answer on Facebook and Twitter

भूपेश का रमन पर पलटवार, कहा- मैं सवाल से नहीं भागता, फेसबुक और ट्विटर पर दूंगा जवाब

भूपेश का रमन पर पलटवार, कहा- मैं सवाल से नहीं भागता, फेसबुक और ट्विटर पर दूंगा जवाब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : April 2, 2019/11:04 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल फेसबुक और ट्विटर पर जनता के सवालों का जवाब देंगे। उन्होंने मंगलवार को कहा है कि वे कल शाम को शाम 7 बजे फेसबुक और ट्विटर पर लोगों के सवालों का जवाब देंगे।

दरअसल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यह बात पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के उस बयान के जवाब में कही है जिसकी क्लिप उन्होंने अपने ट्वीट पर शेयर की है। इस न्यूज़ क्लिप में पूर्व सीएम डॉ सिंह यह कहते हुए सुनाई पड़ रहे हैं कि ‘70 दिन का मुख्यमंत्री, 15 साल के मुख्यमंत्री और 5 साल के पीएम को आईना दिखाने का कृत्य कर रहा है। यह छोटी मानसिकता बताती है कि हम छोटे मन से बड़ा नहीं बन सकते’।  

यह भी पढ़ें : जोगी कांग्रेस का बड़ा ऐलान, लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगी पार्टी, 11 सीटों पर बसपा का करेगी समर्थन 

सीएम भूपेश ने डॉ रमन का यह न्यूज़ क्लिप ट्वीट करते हुए अपनी बात भी रखी। उन्होंने लिखा कि ‘लेकिन मेरा तो यह मानना है कि 70 दिन का सीएम हो या 17 साल का कोई नवयुवक, सभी को सवाल पूछने का अधिकार है। हमारे संविधान ने हमें यह अधिकार दिया है। मैं किसी सवाल से नहीं भागता। इसलिए कल आप सभी के समक्ष फेसबुक और ट्विटर पर शाम 7 बजे से आपके सवालों का जवाब देने के लिए हाज़िर रहूंगा’।