पीसीसी अध्यक्ष की दौड़ में भूरिया भी शामिल, रेस में आगे चल रहे गृहमंत्री का बयान- नाम तय करना आलाकमान का काम | Bhuria also included in PCC President's race Home Minister's statement leading the race

पीसीसी अध्यक्ष की दौड़ में भूरिया भी शामिल, रेस में आगे चल रहे गृहमंत्री का बयान- नाम तय करना आलाकमान का काम

पीसीसी अध्यक्ष की दौड़ में भूरिया भी शामिल, रेस में आगे चल रहे गृहमंत्री का बयान- नाम तय करना आलाकमान का काम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : October 30, 2019/6:09 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश में लगातार प्रदेश अध्यक्ष और मंत्री मंडल विस्तार की सुगबुगाहट के बीच मामले दिन पर दिन गर्माता जा रहा है। बाला बच्चन के बाद अब भूरिया का नाम प्रदेश अध्यक्ष की दौड़ में आगे आने पर सस्पेंस बना हुआ है। इंदौर पहुंचे गृह मंत्री बाला बच्चन ने प्रदेश अध्यक्ष से लेकर मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मीडिया से चर्चा की। बाला बच्चन ने प्रदेश अध्यक्ष पर कांतिलाल भूरिया का नाम सामने आने पर कहा की ये निर्णय सोनिया गांधी को लेना है, हमें जो जिम्मेदारी दी जाती है, उसे हम कार्यकर्ता के रूप में करते है और आगे भी कोई जिम्मेदारी मिलती है तो कार्यकर्ता के रूप में उसे पूरा करेंगे। इस दौरान भूरिया को वरिष्ठ नेता बताते हुए उन्हें केंद्र और राज्य का अनुभवी नेता बताया।

यह भी पढ़ें- सुरक्षाबलों पर आतंकवादियों ने किया ग्रेनेड से हमला, 15 लोग घायल, आत…

सीएम कमलनाथ की चार नवंबर को होने वाली सोनिया गांधी से मुलाकात को रूटीन प्रोसेस बताते हुए कहा कि हर सरकार में यह मुलाकातें होती हैं। विधान परिषद के गठन पर मंत्री ने सहमति जताते हुए कहा कि ये जनता के हित का फैसला है। विपक्ष क्या आरोप लगाता है, उससे हमें फर्क नहीं पड़ता। प्रदेश पर दो लाख करोड़ के क़र्ज़ पर कहा कि पूर्व की सरकार की वजह से इतना भार बढ़ा है, जो कमिटमेंट हमने किया है उसे निभाते हुए आगे बढ़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी के ‘मन की बात’, कहा याद करें जब अयोध्या पर इलाहाबाद हाईको…

देश के चुनिंदा एयरपोर्ट में इंदौर एयरपोर्ट को पीपीपी मॉडल पर काम करने पर मंत्री ने कहा कि जिनके हाथ में मध्यप्रदेश की कमान है, वो बहुत बड़े लीडर हैं। सालभर भी नहीं हुआ है और मेट्रो लाइन लेकर आ गए हैं। वहीं हनी ट्रैप मामले पर बाला बच्चन ने कहा कि जिस लक्ष्य और उद्देश्य को लेकर कमेटी का गठन किया गया है, वो छूटेगा नही, कोई अपराधी नही छूटेगा,थोड़ा इंतज़ार कीजिए।