शाहरुख खान की सास पर लगा ये बड़ा आरोप, भरना पड़ेगा 3 करोड़ का जुर्माना, जानिए पूरा मामला | big accusation on Shahrukh Khan's mother-in-law,3 crore fine, know this case

शाहरुख खान की सास पर लगा ये बड़ा आरोप, भरना पड़ेगा 3 करोड़ का जुर्माना, जानिए पूरा मामला

शाहरुख खान की सास पर लगा ये बड़ा आरोप, भरना पड़ेगा 3 करोड़ का जुर्माना, जानिए पूरा मामला

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:01 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:01 pm IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की सास सविता छिब्बा पर धोखाधड़ी करने का केस दर्ज किया गया है। मुंबई के अलीबाग के थाल में स्थित अपने आलीशान बंगले के लिए देजा वू फार्म्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के ऊपर 3 करोड़ 9 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

Read More News: मौत पर चार कंधे नहीं मिले तो शव को ठेले से पहुंचाया श्मशान, चर्चित बॉलीवुड स्…

बता दें ‘देजा वू फार्म्स’ शाहरुख खान की सास और उनकी साली नमिता छीबा की है। इस पर बॉम्बे टेनेंसी एक्ट के वॉयलेशन का आरोप लगा है। इस आलीशान बंगले में अक्सर बॉलीवुड की हाई-प्रोफाइल पार्टियां होती रही हैं।

Read More News: गुजरे जमाने के ये स्टार्स पाई-पाई को मोहताज, घर चलाने कोई बना गार्ड…

शाहरूख खान ने अपना 52वें बर्थडे की पार्टी इसी बंगले में मनाया। वहीं खबरों की माने तो फार्म हाउस को 29 जनवरी 2018 को कलेक्टर विजय सूर्यवंशी द्वारा नोटिस भेजा गया था। नोटिस में लिखा गया था कि प्लॉट के खरीदे जाने के बाद उस वक्त के एडिशनल कलेक्टर रायगड़ ने 13 मई 2005 को इस प्लॉट पर खेतीबाड़ी करने की अनुमति दी थी।

Read More News: अब ऐसा क्या कर दिया सल्लू मिया ने कि बढ़ गई अक्षय कुमार की मुसीबतें…

इसमें लिखा गया कि वास्तविक फार्महाउस को तोड़ कर इसकी जगह पर नया फार्महाउस बनाया गया जो कि बॉम्बे टेनेंसी एक्ट के सेक्शन 63 का उल्लंघन करता है। इस मामले में फार्महाउस के डायरेक्टर को समन जारी कर सवाल पूछे हैं। जिसमें उल्लंघन की बात सामने आई 3 करोड़ रुपए जुर्माना ठोंका गया।

Read More News: Thappad Movie Review: एक ‘थप्पड़’ बर्बाद कर देती है हैप्पी मैरिड लाइफ

 

 
Flowers