सरकार बदलते ही निगम में बड़ी कार्रवाई, कार्यपालन अभियंता एके मलवे हटाए गए | Big action in corporation as soon as the government changes

सरकार बदलते ही निगम में बड़ी कार्रवाई, कार्यपालन अभियंता एके मलवे हटाए गए

सरकार बदलते ही निगम में बड़ी कार्रवाई, कार्यपालन अभियंता एके मलवे हटाए गए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : December 19, 2018/2:24 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनते ही नगर निगम में बड़ी कार्रवाई की गई है। नगर निगम के कार्यपालन अभियंता एके मलवे पर कई अनियमितता के साथ भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद उन्हें हटा दिया गया है। शाम तक दो और बड़े अधिकारियों पर गाज गिर सकती है। एक मलवे पर कई विभागों की बड़ी जिम्मेदारी थी। मलवे के खिलाफ लंबे समय से कई शिकायतें थी कि वे अपने काम जिम्मेदारी से नहीं कर रहे हैं। शिकायतों को लेकर उन्हें कई सालों से हटाने की मांग भी चल रही थी।

पढ़ें- कांग्रेस की सरकार बनने के बाद पहला प्रशासनिक फेरबदल, आईपीएस अफसर इधर से उधर

भाटा गांव फिल्टर प्लांट का प्रभार रहते बड़ी लापरवाही देखने मिली थी। प्लांट कबाड़ हो गया था। मलवे पर आरोप है कि उन्होंने अपने  चहेतों को प्लांट चलाने का ठेका दिया था, जिसके कारण बहुत ज्यादा शिकायत मिल रही थी। सालों से रायपुर में गंदा पानी आ रहा था मगर भाजपा शासन में कार्रवाई नहीं हो रही थी। इसके अलावा सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट का प्रभार भी मलवे के पास था। सड़क निर्माण कार्य में भी मलवे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। कई कार्य पेंडिंग हैं जिसका जवाब मलवे के पास नहीं था। सरकार बदलते ही मलवे पर बड़ी कार्रवाई की गई है। शाम तक दो और अधिकारियों पर गाज गिर सकती है। महापौर की शिकायत के बाद ये कार्रवाई की गई है। 

 

 

 

 

 

 
Flowers